Lok Sabha Election / JDS से हुए प्रज्वल रेवन्ना सस्पेंड, पार्टी की कोर कमिटी ने लिया फैसला

Zoom News : Apr 30, 2024, 01:50 PM
Lok Sabha Election: कर्नाटक की हासन सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल से राज्य की राजनीति में भूचाल आ गया है। बताया जा रहा है कि इस खुलासे के बाद रेवन्ना देश छोड़कर फरार हो गए हैं। आपको बता दें कि सांसद प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस पार्टी के संस्थापक एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं। उन्होंने इस बार भी हासन सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा है। अब इस मामले में भारी हंगामे को देखते हुए जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। JDS की कोर कमिटी की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया गया है। इसके साथ ही प्रज्वल रेवान्ना को शो कॉस नोटिस भी भेजा गया है।

हम रेवन्ना को बचाने नहीं जा रहे- कुमारस्वामी 

सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले पर कर्नाटक के पूर्व सीएम और जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने भी बयान दिया है। कुमार स्वामी ने कहा कि हम रेवन्ना को बचाने नहीं जा रहे हैं। हम गंभीर कार्रवाई करेंगे लेकिन जिम्मेदारी सरकार की है। उन्होंने कहा कि न केवल एक चाचा के रूप में बल्कि देश के एक आम आदमी के रूप में हमें आगे बढ़ना होगा। यह एक शर्मनाक मुद्दा है।  कुमारस्वामी ने पूछा कि सरकार कौन चला रहा है? उन्हें असली तस्वीर उजागर करनी है,  जमीनी हकीकत सरकार को उजागर करनी है, मुझे नहीं।

परिवार की छवि को नष्ट करने की चाल- कुमारस्वामी 

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने पूरे मामले में कांग्रेस पार्टी पर भी हमला किया है। कुमारस्वामी ने कहा कि यह हमारे परिवार की छवि को नष्ट करने के लिए कांग्रेस की चाल है। उन्होंने कहा कि भला इस मामले में देवेगौड़ा जी या मेरी क्या भूमिका है। कुमारस्वामी ने आगे कहा कि वह प्रज्वल रेवन्ना के संपर्क में नहीं हैं। ये सरकार की जिम्मेदारी है कि रेवन्ना को कानूनी शिकंजे में लिया जाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER