Viral News / एक्स ब्वॉयफ्रेंड से झूठ बोलने के लिए महिला ने किया 9 महीने तक प्रेग्नेंसी ड्रामा, वजह भी काफी चौंकाने वाली

Zoom News : Feb 08, 2021, 05:00 PM
USA: एक स्कॉटिश महिला ने नौ महीने तक गर्भवती होने का नाटक किया। महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से झूठ बोला कि उसके पेट में बच्चा है। इसके लिए उसने 9 महीने तक नकली बेबी बंप लगाकर नाटक किया। महिला के इस नाटक का कारण भी काफी चौंकाने वाला है। जैकलीन मैकगोवन नाम की एक महिला अपने पूर्व प्रेमी जेमी इटकेन की मां को अस्पताल में फर्जी नियुक्तियों की एक तस्वीर भेजती थी। जैकलीन ने जेमी के परिवार को 9 महीने तक आश्वासन दिया कि उसके पेट में जेमी का बच्चा है।

डेली रिकॉर्ड्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जैमी के रिश्तेदारों से 36 साल के बच्चे के जैकलीन होने की बात करने के लिए बार-बार जाती थी। एक बार, पूरे 9 महीने की गर्भवती की तरह, वह अपने भाई के कार्यालय पहुंची और उसे उसकी मदद करने के लिए कहा। इसके लिए जैकलीन ने एक नकली बेबी बंप खरीदा, जिसे वह हर समय अपने कपड़ों के अंदर रखती थीं।

जैकलीन लोगों को इतना धोखा दे रही थी कि उसने बच्चे को नूह का नाम भी दे दिया था और वह लोगों के साथ उसकी डिलीवरी की तारीख के बारे में चर्चा करती थी। वह जेमी की मां को बताती है कि वह दादी बनने जा रही है।

जैकलीन जैमी की मां से कहती है कि जेमी उसके साथ अपॉइंटमेंट लेने के लिए नहीं जाती है। जैकलीन ने कहा कि उनकी डिलीवरी 20 मार्च 2020 को होगी। उन्होंने जेमी की मां से कहा कि उन्हें डिलीवरी के बाद अपने पोते-पोतियों की परवरिश करनी होगी।

एक दिन, जैकलिन ने अचानक जेमी को बच्चे के झूले की फोटो भेजी और 2,99,888 रुपये की मांग की। कुछ समय बाद जैकलीन ने बताया कि उन्हें गलत पहचान दी गई है। उन्होंने जेमी को कई संदेश भेजे और कहा कि उन्होंने बच्चे के साथ सहयोग नहीं किया है। इसके बाद उन्होंने जेमी की मां से भी संपर्क किया।

इससे परेशान होकर जेमी ने जैकलीन के खिलाफ कोर्ट में केस दायर किया। अदालत में, जैकलीन ने स्वीकार किया कि उसने 1 जून 2019 से 29 फरवरी 2020 तक जेमी और उसके घर के सदस्यों को परेशान और डराने का काम किया। उसने यह सब अपने पूर्व प्रेमी को स्टॉक करने और उसकी निगरानी करने के लिए किया। इसके अलावा, वह अपनी गर्भावस्था के बहाने पैसा कमाना भी चाहती थी।

पर्थ शेरिफ कोर्ट में मुकदमा कई दिनों तक चला। पिछली सुनवाई में जैकलीन कोर्ट में मौजूद नहीं थीं, लेकिन उन्होंने बयान में कबूल किया कि वह यह सब करने के लिए नकली बेबी बंप लगाती थीं। जैमी के वकील ने अदालत से इन आरोपों के लिए जैकलीन को दोषी ठहराए जाने की मांग की।

अदालत ने कहा कि यह एक असामान्य आरोप है और इसे शेष रिपोर्टों को देखने की जरूरत है। पिछली सुनवाई में जैकलीन को दोषी नहीं ठहराया गया था। हालांकि, अब उन्हें अगले महीने सजा सुनाए जाने का आदेश दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER