मोबाइल-टेक / Realme GT 5G के लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा

Zoom News : Feb 26, 2021, 11:11 AM
Realme ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन  Realme GT 5G की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए स्पष्ट किया है कि ये स्मार्टफोन 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब लॉन्च से कुछ दिन पहले इसकी कीमत से जुड़ी जानकारी लीक हुई है। इसके साथ ही फोन का वीडियो टीजर भी सामने आया है जिसमें इसके लेदर एडिशन को दिखाया गया है।

संभावित कीमत
चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वेइबो पर Realme के वीपी Chase Xu ने एक टीजर पोस्टर शेयर किया है। जिसमें अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 5G की कीमत दी गई है। पोस्टर के मुताबिक इस स्मार्टफोन को CNY 2,999 यानि करीब 33,700 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा जाएगा। यह इसके बेस वेरिएंट की कीमत हो सकती है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Realme GT 5G को लेकर अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। कंपनी की ओर यह भी स्पष्ट किया जा चुका है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दी जाएगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी। टीजर वीडियो में फोन के लेदर फिनिश के साथ ब्लैक स्ट्रीप में दिखाया गया है और यह येलो कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। फोन में ग्लास बैक दिया गया है। इसमें यूजर्स यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। हालांकि, अन्य फीचर्स के बारे में जानने के लिए यूजर्स को इसके लॉन्च का इंतजार करना पड़ेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER