Bigg Boss 16 / शालीन भनोट के चक्कर में प्रियंका और अंकित का टूट जाएगा रिश्ता?

Zoom News : Nov 01, 2022, 06:33 PM
बिग बॉस 16 में आज के एपिसोड में काफी हंगामा होने वाला है। अब तक आपने शो में देखा होगा कि शालीन कई बार बिग बॉस से चिकन की डिमांड रख चुके हैं। तो इसी बात को लेकर अब्दु रोजिक बार-बार शालीन को चिढ़ाते हैं। प्रियंका भी इस दौरान अब्दु को पूरा सपोर्ट करती हैं। शालीन, अब्दु की बात पर तो हंसते हैं, लेकिन फिर प्रियंका पर अपना गुस्सा निकालते हैं। वह प्रियंका को उनके प्रोटीन और मेडिकल इश्यू पर बोलने के लिए टोकते हैं और फिर ये विवाद बढ़ जाता है। शालीन, प्रियंका पर औकात तक को लेकर कमेंट कर देते हैं जिसका बाद प्रियंका उन्हें करारा जवाब देती हैं और कहती हैं कि आपका असली चेहरा मैंने आपको दिखाया है। बस मेरे से पंगा मत लो। इन सबके बाद प्रियंका का पारा और बढ़ जाता है। वह बार-बार शालीन को सुनाती हैं।

शो के प्रोमो में प्रियंका कहती हैं कि बस एक ही बात, मजाक किए जा रहे हैं। अरे जो चीज आप खुद बंद नहीं कर सकते, वो आप चाहते हैं कि बाकी चीजें करें। फिर अंकित कहते हैं कि अरे तुम भी तो एक ही बात को बार-बार बोल रही हो। लेकिन अगली बार बोला कि मेरी मेडिकल इश्यू का मजाक तो समझाना औकात भी बता देंगे अपनी-अपनी। बस वही राग रटता रहता है।

अंकित और प्रियंका के बीच लड़ाई

अंकित जब प्रियंका को वापस सुनाते हैं कि तुम भी वही करती हो तो प्रियंका इमोशनल हो जाती हैं। फिर साजिद दोनों के बीच सुलह करवाते हैं। प्रियंका कहती हैं कि साजिद जी मैं इसके लिए बोलती हूं कि इसका इन्वॉलवमेंट हो, इससे बात करती हूं तो अंकित कहते हैं कि मत किया करो मेरे लिए। मत सोचो मेरा। मेरी केयर करनी की जरूरत नहीं है। तुम अपना देखो, मैं अपना देखता हूं। 

प्रियंका कहती हैं कि अपना ये एटीट्ययूड ऐसे ही रखना तो साजिद कहते हैं कि उसमे नहीं है एटीट्यूड। फिर प्रियंका कहती हैं कि साजिद जी आपको नहीं पता मैंने झेला है 2 साल। हां तुमने झेला तो अब मत झेलो।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, 'प्रियंका और अंकित के बीच हुआ झगड़ा, अब कैसे शांत होगा इन दिनों के बीच का गुस्सा?' 

नॉमिनेशन टास्क

शो में अब नॉमिनेशन टास्क होगा जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे को नॉमिनेट करना है। इस दौरान सौंदर्या शर्मा, निमृत को नॉमिनेट करती हैं। एम सी स्टैन, सुम्बुल को, प्रियंका, शालीन तो वहीं अर्चना, गौतम को। शालीन भी अपना गुस्सा प्रियंका पर निकालकर उन्हें नॉमिनेट करते हैं। तो देखते हैं कि अब इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में से कौन बिग बॉस के घर से बाहर होगा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER