बड़ा सड़क हादसा/चित्तौड़गढ़ / लोक परिवहन की बस पलटी, 3 यात्रियों की मौत, 20 घायल

Zoom News : Feb 12, 2021, 04:14 PM
चित्तौड़गढ़. प्रदेश के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में आज दोपहर को हुये भीषण सड़क हादसे (Big road accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई और 20 लोग घायल हो गये. हादसा ट्रक की टक्कर से सवारी बस पलटने के कारण हुआ. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया. पुलिस और लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचाया है. अस्पताल में भी एक साथ बड़ी संख्या में घायल आ जाने से वहां हड़कंप मच गया. दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है.


पुलिस के अनुसार शुक्रवार को उदयपुर से लोक परिवहन की एक बस चित्तौड़गढ़ की ओर आ रही थी. इसी दौरान दोपहर करीब ढाई बजे चित्तौड़गढ़ शहर के पास रिठोला इलाके में एक ट्रक ने पीछे से बस को जोरदार टक्कर मार दी. इससे बस अनियंत्रित हो गई और वह पलट गई. हादसे में बस में सवार यात्रियों में से एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये.


दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है:

हादसा होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई. सूचना पर पुलिस-प्रशासन का अमला मौके पर पहुंचा. वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. बाद में पुलिस और प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस तथा अन्य वाहनों की सहायता से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. हादसे की सूचना पर जिला कलक्टर सहित पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली. हादसे में घायल हुये दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें चित्तौड़गढ़ में प्राथमिक उपचार देकर उदयपुर के लिये रेफर किया गया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER