Raju Thehat Shootout / राजू ठेहट की हत्या करने वाले पांचों शूटर गिरफ्तार

Zoom News : Dec 04, 2022, 11:07 AM
Raju Thehat Shootout : कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या में शामिल पांचों शूटर्स को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि दो बदमाशों को हरियाणा के बॉर्डर के नजदीक डाबला से पकड़ा गया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी झुंझुनूं के पौंख गांव से हुई है।


मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए शूटर्स में से दो मनीष जाट व विक्रम गुर्जर सीकर के ही रहने वाले हैं। वहीं, सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल व नवीन मेघवाल हरियाणा के भिवानी के हैं। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व चोरी की क्रेटा गाड़ी भी बरामद की है।


बता दें, राजस्थान के सीकर जिले में शनिवार को गैंगस्टर राजू ठेठ की उसके घर के गेट पर चार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। राजू ठेठ के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज थे और वह जमानत पर छूटकर बाहर आया था। वह खूंखार अपराधी आनंदपाल सिंह का प्रतिद्वंद्वी था, जो जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि उद्योग नगर थाने के पिपराली रोड स्थित उनके घर के मुख्य गेट पर चार हमलावरों ने गोलियां चलाईं। वारदात का एक वीडियो भी सामने आया, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER