पंजाब / पंजाब के नव-नियुक्त सीएम ने यूनिवर्सिटी में 'नचदे पंजाबी' सॉन्ग पर छात्रों के साथ किया भांगड़ा

Zoom News : Sep 23, 2021, 05:53 PM
कपूरथला: पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी (Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi) ने जबसे सत्ता संभाली है, सुर्खियों में बने हुए हैं। अब सीएम चन्‍नी ने एक कार्यक्रम में भांगड़ा डांस (Bhangra Dance) किया है, जो चर्चा में आ गया है। डांस का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। बताया जा रहा है बुधवार को सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी कपूरथला स्थित पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान वहां भांगड़ा की प्रस्‍तुती हुई। स्‍टेज पर पंजाबी बीट के बीच कलाकारों को भांगड़ा करते देख सीएम चन्‍नी खुद को रोक नहीं पाए। वो स्‍टेज पर पहुंच गए और डांसर्स के साथ डांस करने लगे। न्‍यूज एजेंसी ANI  ने डांस का वीडियो शेयर किया है।  

वीडियो में सीएम चन्‍नी डांसर्स के साथ मैच मदमस्त अंदाज में डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चन्‍नी खुशी से भांगड़ा कर रहे हैं। खास बात ये है कि चन्‍नी तब तक डांस करते हुए नजर आए जब तक कि म्यूजिक बंद नहीं हो गया। डांस खत्म होने के बाद चन्नी ने स्टेज पर मौजूद सभी कलाकारों को गले लगाकर उनका धन्यवाद दिया। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी में स्‍टेट लेवल मेगा जॉब फेयर का अयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी बतौर मुख्‍यमंत्री पहुंचे थे। 

इस कार्यक्रम में सीएम चन्‍नी ने कहा, 'राज्य में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा। अगर कोई पैसा मांगता है तो आप मुझे फोन करें। मेरा फोन हमेशा स्विच ऑन रहता है। नौजवान आगे आएं, जो रिश्वत मांगता है उसको पकड़ कर मुझे फोन करें।' इस दौरान सीएम ने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी में डा. बीआर अंबेडकर संग्रहालय का नींव पत्थर भी रखा। आपको बता दें कि चरणजीत सिंह चन्‍नी ने बीते सोमवार को ही पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER