पंजाब / पंजाब के सीएम ने नव-विवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए रोका अपना वाहन; वीडियो आया सामने

Zoom News : Sep 27, 2021, 08:45 AM
बठिंडा: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ( Charanjit Singh Channi) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि मुख्यमंत्री एक नवविविहित जोड़े को शादी की बधाई दे रहे हैं. दरअसल, मुख्यमंत्री बठिंडा की यात्रा पर थे तभी मंडी कालन गांव पर अचानक रुक कर नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाई दे रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों के कई कमेंट्स आ रहे हैं. इससे पहले पंजाब के नए मुख्यमंत्री का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था.

इस वीडियो को पंजाब सरकार के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाब के मुख्यमंत्री एक नवविवाहित जोड़े से बात कर रहे हैं. वे नए जोड़े को शादी की बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं, ख़ुशी में चरणजीत सिंह चन्नी मिठाई भी खा रहे हैं. अचानक मुख्यमंत्री का आशीर्वाद पाकर नवविवाहित जोड़ा काफी खुश नज़र आ रहा है.

इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 3 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर कई यूज़र्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- जिस तरह से मुख्यमंत्री आम आदमी बनकर सबसे मिल रहे हैं, वो बहुत सुखद है. मैं सीएम का फैन बन गया हूं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER