IPL 2023 / पंजाब किंग्स की टीम को मिला घातक ऑलराउंडर, जिता देगा पहली आईपीएल ट्रॉफी!

Zoom News : Apr 05, 2023, 02:49 PM
IPL 2023: पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाकी मैचों के लिए बुधवार को चोटिल राज अंगद बावा की जगह युवा ऑलराउंडर गुरनूर सिंह बरार को टीम में शामिल किया है. आईपीएल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि पंजाब किंग्स ने गुरनूर सिंह बरार को 20 लाख रुपए में अपनी टीम से जोड़ा है. पिछले सीजन में पंजाब किंग्स की तरफ से दो मैच खेलने वाले राज अंगद बावा बाएं कंधे की चोट के कारण मौजूदा आईपीएल से बाहर हो गए हैं. 

पंजाब किंग्स की टीम को मिला अब तक का सबसे घातक ऑलराउंडर

गुरनूर सिंह बरार बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. उन्होंने पिछले साल दिसंबर में पंजाब की तरफ से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था. गुरनूर सिंह बरार की बॉलिंग की बात करे तो वह दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते हैं. वह भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से भी घातक गेंदबाज बन सकते हैं. इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने अभी तक पांच फर्स्ट क्लास मैचों में 107 रन बनाने के अलावा सात विकेट भी हासिल किए हैं. अब पंजाब किंग्स टीम की ताकत और भी बढ़ गई है और गुरनूर सिंह बरार पंजाब किंग्स को पहला आईपीएल का खिताब भी जिता सकते हैं. 

जिता देगा पहली आईपीएल ट्रॉफी

गुरनूर सिंह बरार पंजाब की तरफ से रणजी खेलते हैं, जिसके चलते आईपीएल में पंजाब किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है. गुरनूर सिंह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं. वह बल्लेबाजी के साथ मीडियम फास्ट गति से गेंदबाजी भी करते हैं. गुरनूर सिंह बरार की उम्र मात्र 22 साल है और इन्होने अबतक 5 फर्स्ट मैच खेला है जिसमें 26 की एवरेज से 107 रन बनाए हैं. IPL 2023 के अपने पहले मैच में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को बारिश बाधित मैच में 7 रनों से जीत हासिल की थी. पंजाब किंग्स अब दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के साथ बुधवार यानी आज IPL मैच खेलेगी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER