KKR vs PBKS / पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी- देखें प्लेइंग 11

Zoom News : Apr 26, 2024, 07:07 PM
KKR vs PBKS: IPL-2024 के 42वें मैच में आज कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) का सामना पंजाब किंग्स (PBKS) से होगा। मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। लियम लिविंगस्टन की जगह जॉनी बेयरस्टो की वापसी हुई है। KKR और PBKS का इस सीजन पहली बार सामना होगा। कोलकाता का इस सीजन आठवां मैच होगा। टीम 7 में से 5 जीत और 2 हार के बाद 10 पॉइंट्स लेकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। दूसरी ओर पंजाब का नौवां मुकाबला होगा। टीम 8 में से महज 2 मैच जीती, जबकि 6 में हार का सामना करना पड़ा है। PBKS 4 पॉइंट्स के साथ टेबल में 9वें नंबर पर है।

पंजाब ने जीता टॉस

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। शिखर धवन इस मैच में भी नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह सैम करन ही टॉस के लिए आए। करन ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। लियाम लिविंगस्टोन की जगह जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है। वहीं, कोलकाता ने भी प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। मिचेल स्टार्क को अंगुली में चोट लगी थी। उनकी जगह दुष्मंथा चमीरा को टीम में शामिल किया गया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा, सुयश शर्मा।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), राइली रूसो, जॉमी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम करन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, हर्षल पटेल।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER