Cricket / BCCI लोगो वाला हेलमेट लगाकर मैदान में उतरे सिद्धार्थ कॉल, हुआ बवाल, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 30, 2021, 07:32 PM
Cricket: सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में बड़ौदा और पंजाब के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में बड़ौदा की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 25 रनों से जीत दर्ज की। इसके साथ ही बड़ौदा की टीम ने टूर्नामेंट के फाइनल में भी अपना स्थान पक्का किया, जहां उनका मुकाबला तमिलनाडु से होगा। बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 160 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम कप्तान मंदीप सिंह की 42 रनों की पारी के बावजूद 8 विकेट गंवाकर 135 रन ही बना सकी। इसी बीच, पंजाब के बल्लेबाज सिद्धार्थ कॉल बीसीसीआई लोगो वाला हेलमेट पहनकर मैदान पर उतरे, तो ऑन फील्ड अंपायरों ने इस पर सवाल खड़े किए और उनको लोगो को छुपाने को कहा। 

दरअसल, बीसीसीआई लोगो वाला हेलमेट खिलाड़ी तभी पहने सकते हैं जब किसी टूर्नामेंट में नेशनल टीमें हिस्सा ले रहीं हों। घरेलू क्रिकेट में यह हेलमेट पहनने की इजाजत नहीं होती है। बड़ौदा के खिलाफ पंजाब की आठवीं विकेट गिरने के बाद जब सिद्धार्थ कॉल बीसीसीआई लोगो वाला हेलमेट पहनकर क्रीज की तरफ आ रहे थे तो उनको ऑन फील्ड अंपायर ने रोका और इस पर नाराजगी जताई। इसके बाद सिद्धार्थ ने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करते हुए लोगो को छुपाने के लिए कुछ लाने को कहा। 

बडौदा की तरफ से कप्तान केदार देवधर ने 64 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि कार्तिक ककाडे ने 53 रनों का योगदान दिया। इन दोनो की बीच हुई 93 रनों की साझेदारी के चलते बड़ौदा की टीम 160 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही। इससे पहले, टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में तमिलनाडु ने राजस्थान को 7 विकेट से हराते हुए लगातार दूसरी बार सैयद मुश्ताक अली के फाइनल में अपनी जगह बनाई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER