IPL 2022 / पंजाब टीम ने कौड़ियों के भाव इस प्लेयर को खरीदा, बुमराह-मलिंगा जैसा खूंखार है बॉलर

Zoom News : Feb 13, 2022, 04:16 PM
IPL 2022 | जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और लासिथ मलिंगा (Lasith Malinga) हमेशा ही अपनी धमाकेदार यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं. उनको खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम ने बुमराह और मलिंग जैसे एक घातक प्लेयर को बहुत ही सस्ते में खरीद लिया है. ये प्लेयर अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. 

बहुत ही सस्ते में मिल गया ये गेंदबाज 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने कल शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को खरीदा था और आज उन्होंने बुमराह और मलिंगा जैसे ही घातक गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को केवल 50 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. संदीप शर्मा बहुत ही किफायती गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके पास सटीक यार्कर करने की गजब कला है. वह अपनी लाइन और लेंथ को बिल्कुल विकेट के पास रखते हैं, ताकि ऐज लगने पर विकेट मिल जाए. उनकी गेंदबाजी की मुरीद पूरी दुनिया है. ऐसे में पंजाब किंग्स के हाथ ये कोहिनूर जैसा हीरा गेंदबाज सस्ते में मिल गया है. 

आईपीएल में दिखाया दम 

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने खतरनाक प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया था. फिर भी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. उनकी धारदार गेंदबाजी का तोड़ किसी भी बल्लेबाज के पास नहीं था. चेतन इंडियन कंडीसन में बहुत ही धमाकेदार गेंदबाजी करते हैं. उन्होंने अपने दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम को कई मैच जिताए हैं. संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने आईपीएल में 99 मैच खेले हैं और 112 विकेट हासिल किए हैं. संदीप शर्मा अपने चार ओवर के कोटे बहुत ही जल्दी खत्म कर देते हैं और बहुत ही किफायती गेंदबाज साबित होते हैं. उनके पास वह कला है कि किसी भी विरोधी टीम को धराशाही कर सकें. 

पंजाब के लिए किया था डेब्यू 

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने अपना आईपीएल में अपना डेब्यू 2013 में किया था. अपने डेब्यू मैच में ही इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी का नजारा सारी दुनिया को दिखा दिया था और उन्होंने 21 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे. उन्होंने भारत के लिए अपना टी20 डेब्यू 2015 में किया था. वह 2012 में उस अंडर 19 टीम का हिस्सा थे, जिसने 2012 में वर्ल्ड कप जीता था. अब वह अपनी पुरानी टीम पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे. जब भी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को विकेट की जरुरत होती थी. वह संदीप शर्मा का नंबर घुमा देते थे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER