Chhattisgarh / राहुल अब बिल्कुल स्वस्थ, CMO का ट्वीट- वह ठीक से खा रहा और जल्द दौड़ेगा भी

Zoom News : Jun 20, 2022, 09:30 PM
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पिहरीद गांव में 65 फीट गहरे बोरवेल में गिरकर घायल हुआ राहुल अब बिल्कुल स्वस्थ है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है। CMO के ऑफिशियल एकाउंट पर लिखा गया है कि जांजगीर जिले में बोरवेल से निकाले जाने के बाद अपोलो बिलासपुर में अपना इलाज करा रहे राहुल साहू का स्वास्थ्य अब बिल्कुल ठीक है। वह ठीक से खा रहा है और चल रहा है। जल्द ही दौड़ेगा भी। 

बता दें कि जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा के पिहरीद गांव में 11 साल का राहुल साहू 10 जून को खेलते-खेलते घर के पीछे की तरफ चला गया और 80 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिर गया था। 65 फीट की गहराई में फंसा था, जिसे 104 घंटे की रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया। रेस्क्यू को 500 लोगों की टीम ने 5 दिनों में पूरा किया था। बोरवेल से निकालने के बाद राहुल को बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

राहुल को देखने अस्पताल गए थे सीएम भूपेश 

राहुल को सुरक्षित निकालने के बाद सीएम भूपेश बघेल उसे देखने अपोलो अस्पताल गए थे। उन्होंने उसके पढ़ाई और इलाज का खर्चा राज्य सरकार द्वारा उठाने की घोषणा की है। वहीं राहुल को रेस्क्यू करने वाली टीम के जाबाजों का सीएम ने अपने निवास पर सम्मान किया भी किया। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने 'ऑपरेशन राहुल' पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने कहा है, ताकि लोग इसे देखें, समझें और भविष्य में इस तरह की घटना को टाला जा सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER