एंटरटेनमेंट / गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आए राहुल वैद्य - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 19, 2021, 10:44 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस 14 के रनरअप रहे और सिंगर राहुल वैद्य घर से बाहर निकलने के बाद अपनी लेडी लव दिशा परमार और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं। घर से बाहर निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोविंग और भी ज्यादा बढ़ गई है। उनकी पोस्ट और वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। और ये वीडियो दिशा परमार के साथ हो तो एकदम धमाल मचा देती है।

हाल ही में राहुल वैद्य और दिशा परमार किसी फंक्शन में गए थे, जहां की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में दिशा परमार ने लाल रंग का लहंगा और चोली पहना हुआ है और इसी रंगी की चुन्नी भी केरी किया हुआ है। दिशा ने हल्का मेकअप किया हुआ है। वह बेहद सुंदर लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हेवी ज्वैलरी भी पहनी हुई है।

यहां देखिए राहुल वैद्य और दिशा परमार की तस्वीरें-

राहुल-दिशा के डांस ने जीता दिल

वहीं, राहुल वैद्य भी ब्लैक एंड ग्रे ब्लेजर और ब्लैक जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ने साथ में कई पोज भी दिए हैं। इसके अलावा इन दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिशा और राहुल स्टेज पर डांस कर रहे हैं। दिशा और राहुल फिल्म 'मैं हूं ना' के सॉन्ग 'तुमसे मिलके दिलका जो हाल' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इसमें दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

यहां देखिए दिशा परमार और राहुल वैद्य का डांस वीडियो-

दिशा को किया था प्रपोज

बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में रहते हुए राहुल वैद्य ने दिशा परमार को शादी के प्रपोज किया था। जिसके जवाब में दिशा ने 14 फरवरी यानी वेलेनटाइन डे के दिन शादी के लिए 'हां' कर दिया था। राहुल वैद्य शो नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने ऑडियंस का दिल जीत लिया। बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद वह दिशा के साथ वेकेशन पर भी गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER