UP Politics / आगरा में राहुल-अखिलेश मिले गले, प्रियंका बोलीं- भारत जोड़ो न्याय यात्रा में दिल से स्वागत

Zoom News : Feb 25, 2024, 05:04 PM
UP Politics: यूपी के आगरा में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव भी शामिल हुए हैं। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव गले भी मिले। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने अखिलेश का स्वागत किया और कहा कि हम दिल से अखिलेश यादव का भारत जोड़ो न्याय यात्रा में स्वागत करते हैं।

अखिलेश ने क्या कहा?

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि आगरा शहर दुनिया में जाना जाता है। मुझे खुशी है कि ये जो  मोहब्बत की दुकान को लेकर जो चले हैं, ये मोहब्बत का शहर है, जितनी मोहब्बत भर सकते हैं, भरकर ले जाइए और पूरी यात्रा में बांटते चले जाइए। आने वाले समय में लोकतंत्र को बचाने की चुनौती है। आज जो संदेश जा रहा है, भाजपा हटाओ देश को बचाओ।

अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की जान चली गई, देश का किसान दुखी है, नौजवान के सपने तोड़े जा रहे हैं, नौजवान के हाथ में नौकरी, रोजगार नहीं है, नौजवान अपनी डिग्री जलाकर आत्महत्या कर रहा है। यूपी में जब सबसे ज्यादा भर्ती होनी चाहिए थी, नौकरी नहीं मिली। रोजगार नहीं मिला। पेपर लीक हो रहा है। ये सरकार कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने का काम करती है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में और क्या बोले राहुल?

राहुल गांधी ने कहा, 'अगर आप गरीब हैं तो आपके साथ 24 घंटे इस देश में अन्याय होगा। नफरत का कारण अन्याय है, इसलिए हमने अपने यात्रा में न्याय शब्द को जोड़ दिया है।

राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े-बड़े उद्योगपति चीन का सामान हिंदुस्तान में बेच रहे हैं। इससे चीन और उसके युवाओं का फायदा हो रहा है, लेकिन हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। इसलिए मैं चाहता हूं एक ऐसा समय आए, जब हिंदुस्तान के युवा अपने देश में सामान बनाएं, जिसे चीन के लोग इस्तेमाल करें। कांग्रेस ने राहुल गांधी के इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर डाला है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER