मनोरंजन / राज कुंद्रा और उनके साथी को पॉर्न वीडियोज़ केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Zoom News : Jul 27, 2021, 02:19 PM
मुंबई: पोर्नोग्राफी केस में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को किला मजिस्ट्रेट कोर्ट से राहत नहीं मिली है। उन्हें और रयान थोर्प को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

इससे पहले राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 23 जुलाई को खत्म हुई थी जिसे कोर्ट ने बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया था।

कोर्ट में क्राइम ब्रांच ने अपील की कि राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ाई जाए। हालांकि कोर्ट के फैसले के बाद अब उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

राज की बढ़ीं मुश्किलें

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता मालूम पड़ते हैं। उनके अलावा 10 अन्य की भी गिरफ्तारी हुई थी।

फरवरी में दर्ज हुआ था केस

पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने इसी साल चार फरवरी को एक केस दर्ज किया था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया। जब पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में स्थित एक बंगले पर छापेमारी की तो वहां पोर्न फिल्म की शूटिंग चल रही थी। 

पुलिस को तब राज कुंद्रा के बारे में अहम सुराग मिले थे लेकिन उनकी गिरफ्तारी से पहले पुलिस पुख्ता सबूत जुटा लेना चाहती थी।  

मार्च में फोन बदल दिया

सूत्रों के मुताबिक, पोर्नोग्राफी मामले में राज को अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा था ऐसे में उन्होंने मार्च में ही अपना फोन बदल दिया था जिससे कि किसी डाटा को रिकवर ना किया जा सके। जब क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे उनके पुराने फोन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्होंने फेंक दिया। पुलिस का मानना है कि पुराने फोन में कई अहम जानकारियां हो सकती थीं।

ज्वॉइंट अकाउंट की भी जांच

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ज्वॉइंट बैंक अकाउंट की भी जांच की जा रही है। जांच में क्राइम ब्रांच ने पाया कि इसमें करोड़ों का लेन-देन हुआ था। पुलिस को संदेह है कि ‘हॉटशॉट्स’ और ‘बॉली फेम’ ऐप से होने वाली कमाई इसी खाते में आती थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER