मनोरंजन / शर्लिन चोपड़ा का दावा- 2019 में राज कुंद्रा ने उनके घर आकर किया था उनका यौन उत्पीड़न

Zoom News : Jul 29, 2021, 01:14 PM
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. उन्हें  एक दिन पहले यानी 28 जुलाई को निचली अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद से कई एक्ट्रेस राज कुंद्रा के ऐप 'हॉटशॉट्स' के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं.  अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उन पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

बता दें कि राज कुंद्रा 'हॉटशॉट्स' ऐप के लिए ही अश्लील वीडियो बनाते थे और इसी पर स्ट्रीम करते थे. पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा मुंबई क्राइम ब्रांच की पॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंची थीं. उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी.

इन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज

शर्लिन चोपड़ा के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 384,415, 504, 506, 354(ए)(बी)(डी) और 509  और आईटी एक्ट 2008 की 67, 67(ए) धारा और इंडिसेंट रिप्रिजेंटेशन ऑफ वुमेम एक्टर 1986 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं.  

बिन बताए घर पहुंचे राज कुंद्रा

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में खुलासा किया कि 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक ऑफर के बारे में बात करने क लिए बुलाया था. 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद, शर्लिन ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस के कारण राज कुंद्रा बिन बताए उनके घर आए थे.

जबरदस्ती किस करने की कोशिश

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे थे, वह इसका विरोध कर रही थी.  उन्होंने यह भी दावा किया कि वह प्लेजर कि लिए एक शादीशुदा आदमी के साथ संबंध नहीं बनाना चाहती और न ही बिजनेस में शामिल नहीं होना चाहती थीं. इस पर राज ने उनसे कहा कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता कॉम्पलिकेटेड था और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे.

ऐसे बचीं शर्लिन

शर्लिन चोपड़ा ने आगे विस्तार से बताया कि उन्होंने राज रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी. थोड़ी देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं.

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने राज के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ दिन पहले पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER