IPL 2021 / राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर हो सकते हैं IPL 2021 से बाहर

Zoom News : Mar 21, 2021, 12:57 PM
अहमदाबाद। इंग्लैंड के कप्तान आयन मॉर्गन ने खुलासा किया कि तेज गेंदबाज जाफरा आर्चर (जोफरा आर्चर) की कोहनी की चोट खराब हो रही है और वह भारत के खिलाफ आगामी तीन ओडीआई से बाहर हो सकते हैं और फिर भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाहर। । इस 25 वर्षीय खिलाड़ी को पहले से ही सही में दर्द था।

मॉर्गन ने शनिवार को मैच के बाद कहा और इंटरमीटेंस टी 20 Annaturalist मैच है कि यह अभी भी तीरंदाज ओडीआई से छुटकारा पाने के लिए पर्याप्त नहीं है। कुछ पेट को स्थिति की प्रतीक्षा करनी होगी। मां की चोट बिगड़ती जा रही है और उसे सूट करना जरूरी है। आइपल नाकर नेल से शुरू हो जाएंगे और रॉयल्स की भीड़ के साथ यह सबसे तेज़ चरण शुरुआत में टी 20 थ्यामेंट की स्थापना है।

मॉर्गन ने कहा कि आमतौर पर तेज गेंदबाज घायल होते हैं। निरित तारजन पर जाफ्रा की स्थिति अचल नहीं है और मुझे नहीं पता कि उन्हें निगरानी की जानी चाहिए। आर्चर कोहनी के दर्द करण चौथे और Amdertam Tach मैच में खेला गया था। इसके बाद, वह टी 20 स्ट्रेट लौट आया और चौथे मैच में 33 रन बनाए।

भारत और इंग्लैंड के बाद, श्रृंखला 23 मार्च से चाय कविता शुरू करेगी। मैंने केवल पुणे में खेला। इस से, भवरा ने सांच टी 20 मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड पर 3-2 जीता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER