RR vs PBKS / राजस्थान ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया- देखें प्लेइंग 11

Zoom News : May 15, 2024, 07:03 PM
RR vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 65वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। मैच राजस्थान के दूसरे होमग्राउंड गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। राजस्थान ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी है। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में राजस्थान ने पंजाब को उसी के घर में 3 विकेट से हराया था।

RR आज का मैच जीत कर टॉप-2 में रहते हुए लीग स्टेज फिनिश करना चाहेगी। वहीं PBKS पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। राजस्थान के 12 मैचों में 8 जीत और 4 हार से 16 पॉइंट्स हैं। टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। दूसरी ओर पंजाब टेबल में सबसे नीचे 10वें नंबर पर है। टीम के 12 मैचों में 4 जीत और 8 हार से 8 पॉइंट्स हैं।

राजस्थान ने जीता टॉस

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। राजस्थान की टीम में जोस बटलर की जगह टॉम कोहलर कैडरमोर को प्लेइंग-11 में जगह मिली है। पंजाब ने नाथन एलिस और हरप्रीत बराड़ को प्लेइंग-11 में शामिल किया है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल्सः यशस्वी जायसवाल, टॉम कोहलर कैडरमोर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पोवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, आवेश खान, युजवेंद्र चहल। 

पंजाब किंग्सः प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन (कप्तान), हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER