RR vs RCB / एलिमिनेटर में राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया- देखें प्लेइंग 11

Vikrant Shekhawat : May 22, 2024, 07:04 PM
RR vs RCB: IPL 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि हमें चेज में ओस का फायदा मिलेगा। टीम ने प्लेइंग-11 में शिमोरन हेटमायर को मौका दिया है। वहीं, बेंगलुरु ने कोई बदलाव नहीं किया है।

इस मुकाबले में जीतने वाली टीम क्वालिफायर-2 के लिए क्वालिफाई करेगी। वहीं हारने वाली टीम लीग से बाहर हो जाएगी। राजस्थान और बेंगलुरु के बीच 2015 सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया था, जिसमें बेंगलुरु को 71 रन से जीत मिली थी।

राजस्थान ने गेंदबाजी चुनी, हेटमायर को मौका

राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि हमें चेज में ओस का फायदा मिलेगा। टीम ने प्लेइंग-11 में शिमोरन हेटमायर को मौका दिया है। वहीं, बेंगलुरु ने कोई बदलाव नहीं किया है।

राजस्थान ने टॉस जीता

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। राजस्थान की टीम में शिमरोन हेटमायर की वापसी हुई है। वहीं, बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान & विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, टॉम कोहलर कैडमोर, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और संदीप शर्मा।

इम्पैक्ट: शिमरोन हेटमायर।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, यश दयाल, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज।

इम्पैक्ट: स्वप्निल सिंह, सुयश प्रभुदेसाई, विजयकुमार वैशाख, हिमांशु शर्मा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER