Entertainment / Rakhi Sawant की Bigg Boss में एंट्री, इस ट्विस्ट के साथ पूरी हुई एक्ट्रेस की इच्छा

Zoom News : Dec 01, 2022, 10:18 AM
Rakhi Sawant Bigg Boss Entry: राखी सावंत (Rakhi Sawant), जिन्हें 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' (Controversy Queen) भी कहा जाता है, एक बार फिर टीवी स्क्रीन्स पर तहलका मचाने आ रही हैं. कुछ समय पहले, जब बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) शुरू होने वाला था, राखी ने मीडिया के सामने यह इच्छा जाहिर की थी कि उन्हें भी बिग बॉस के घर जाना है और वो वहां अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी (Adil Durrani) के साथ जाना जाती हैं, वहीं उनसे शादी भी करना चाहती हैं. बता दें कि राखी की बिग बॉस के घर में जाने की यह इच्छा पूरी हो गई है लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. आइए जानते हैं कि ये ट्विस्ट क्या है... 

Bigg Boss के घर में Rakhi Sawant की एंट्री 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, राखी सावंत ने बिग बॉस (Rakhi Sawant in Bigg Boss) के घर में एंट्री ले ली है. रिलीज हुए प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी ने लाल रंग के कपड़ों में बिग बॉस के घर में एंट्री ली है. एंट्री लेते हुए राखी कहती हैं- 'मैं तुम भी के लिए मां हूं! मैं बिग बॉस की पहली पत्नी हूं.' उनके पीछे कई और वाइल्डकार्ड एंट्रीज भी आए. राखी सावंत को बतौर चैलेंजर लाया गया है. 

इस ट्विस्ट के साथ राखी का बिग बॉस हाउज में हुआ स्वागत 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस ट्विस्ट के बारे में बात कर रहे हैं तो आइए आपको बताते हैं. दरअसल रखी की एंट्री बिग बॉस में तो हुई है लेकिन सलमान खान (Salman Khan) वाले बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नहीं हुई है. राखी सावंत मराठी बिग बॉस सीजन 4 (Marathi Bigg Boss Season 4) के घर में पहुंचीं हैं. बता दें कि राखी बस बिग बॉस में आना चाहती थीं इसलिए वो मराठी सीजन में आने पर भी बहुत खुश हैं. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER