बॉलीवुड / छाता लेकर पपराजी के सामने पोज दे रही थीं राखी, तभी हुआ कुछ ऐसा

Zoom News : Jun 18, 2022, 10:07 PM
बॉलीवुड | राखी सावंत लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती हैं। कभी जिम के बाहर उनका रोते हुए वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी एयरपोर्ट पर वह पासपोर्ट भूल जाती हैं। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन ऐसे होते हैं कि वह एंटरटेन करने से भी नहीं चूकतीं। राखी इन दिनों अपनी लव लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। उन्हें हर जगह ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ देखा जाता है। एक जगह जहां राखी अक्सर स्पॉट होती हैं वह उनके जिम के बाहर की जगह है। शनिवार को  राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड को पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया।

राखी का बिगड़ा बैलेंस

राखी सावंत ने पीले रंग का छाता पकड़कर रखा था। उन्होंने ब्लैक कलर के टॉप के साथ रेड कलर के टाइट्स कैरी किए। राखी सावंत छाता लेकर एक कार के सामने खड़ी हैं और वह पोज दे रही होती हैं। तभी तेज हवा चलने लगती है और उनका छाता पलट जाता है। राखी अपना बैलेंस खोने लगती हैं और वह कार के ऊपर गिर जाती हैं। इसी बीच आदिल आते हैं और राखी को संभालते हैं।

इसके बाद राखी छाते के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज देती हैं। राखी की यही अदाएं उन्हें सबसे अलग करती हैं। वीडियो को Voompla ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। 

लव लाइफ कर रहीं एंजॉय

राखी के ब्वॉयफ्रेंड ने हाल ही में उनके नाम पर एक आलीशान घर खरीदा है। राखी ने एक वीडियो शेयर कर दुबई के घर का टूर दिखाया था। राखी की जिंदगी में जो प्यार आया है वह इसे अभी पूरी तरह एंजॉय कर रही हैं। फैन्स उनकी खुशियों की दुआएं कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER