बॉलीवुड / रितेश से अलग होने के बाद इमोशनल हुईं राखी सावंत, कहा- ‘शादी कोई मजाक नहीं है’

Zoom News : Feb 14, 2022, 10:07 PM
बॉलीवुड | राखी सावंत ने अपने पति रितेश सिंह से अलग हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। ‘बिग बॉस 15‘ में राखी और रितेश ने साथ में हिस्सा लिया था। हालांकि उनकी शादी को लेकर विवाद भी हुआ। राखी ने रितेश से अलग होने का ऐलान किया तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। अब राखी ने अपनी शादी पर बात की और कहा कि रितेश ने उन्हें छोड़ दिया है। वह उनसे बहुत प्यार करती थीं। इतना ही नहीं वह अपनी बातें बताते-बताते रो पड़ती हैं।

एक ही घर में रह रहे थे राखी और रितेश

राखी ने बताया कि ‘बिग बॉस‘ के बाद वह मुंबई में एक घर में साथ रह रहे थे लेकिन फिर रितेश ने अपना बैग पैक किया और घर से चले गए। उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था जिस वजह से वह कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं। इस वजह से अब वह राखी के साथ नहीं रहना चाहते।

कानूनी पचड़ों में फंसे रितेश

राखी सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘कल उसने अपना बैक पैक किया और चला गया। उसने बताया वह कानूनी मुसीबत में फंस गया है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहता। उसने बताया कि उसने बिजनेस में अपना पैसा भी गंवा दिया क्योंकि बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए उसे बहुत सारी जांच से गुजरना पड़ा।‘

रितेश के लौटने की उम्मीद

राखी ने आगे बताया, ‘बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मुझे पता चला कि उसकी पत्नी और एक बच्चा है, मेरा दिल टूट गया। मैं एक औरत और एक बच्चे के लिए गलत नहीं कर सकती। अब उसने मुझे छोड़ दिया है और सबकुछ खत्म हो गया है।‘ राखी को अभी भी उम्मीद है कि रितेश एक दिन वापस आएंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और मैं उसके लिए सबकुछ भूल जाऊंगी। अगर उसने तलाक दे दिया और मेरे साथ वापस आना चाहता है तो उसे पता होना चाहिए कि मैं उसका इंतजार कर रही हूं लेकिन अगर वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खुश है तो भगवान उन्हें आशीर्वाद दे लेकिन मेरे लिए शादी और प्यार कोई मजाक नहीं है।‘

महिला का वीडियो आया था सामने

बता दें कि रितेश के ‘बिग बॉस‘ में प्रवेश करने पर एक महिला का वीडियो सामने आया था। बिहार की रहने वाली उस महिला ने खुद को रितेश की पत्नी बताया और कहा कि उनका तलाक नहीं हुआ है। इसके अलावा महिला ने घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER