बॉलीवुड / राखी सावंत ने सलमान खान के साथ शेयर की फोटो कहा- मेरा गॉड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक

Zoom News : Feb 25, 2021, 08:44 AM
मुंबई। बिग बॉस 14 की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत शो खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। राखी सावंत बिग बॉस के फिनाले में टॉप 5 में पहुंची लेकिन वह 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर आईं। जब वह सलमान खान के सामने मंच पर आई, तो उसने बताया कि वह इन पैसों से अपनी मां के लिए अस्पताल के बिल का भुगतान करेगी। अपनी मां से अपने स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील करने के बाद, उन्होंने हाल ही में सलमान खान के साथ एक तस्वीर साझा की, जो बहुत वायरल हो रही है।

राखी सावंत ने न केवल अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की, बल्कि साथ में उन्होंने सलमान खान को सलामी भी दी। इन तस्वीरों में राखी काफी फनी आउटफिट में नजर आ रही हैं। हालांकि, सलमान एक सूट में नहीं बल्कि ग्रे टी-शर्ट पहने हुए दिखाई देते हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन दिया- 'माय गॉड ब्रदर, किंग ऑफ किंग्स, केवल एक, सलमान खान !! ईश्वर उन्हें सारी खुशियां दे, उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी हों ’।

राखी सावंत, सलमान खान, राखी सावंत ने विशेष तस्वीर साझा की, राखी सावंत ने सलमान खान को उनका भगवान भाई, न्यूज 18, नेटवर्क 18, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, बिग बॉस 14, राखी सावंत, सलमान खान कहा

राखी के इस पोस्ट पर लोग प्यार की बारिश कर रहे हैं। कुछ उन्हें शो का विजेता बता रहे हैं और कुछ उन्हें मनोरंजन की रानी कह रहे हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं। उन्होंने इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री ली। राखी पहले शो के पहले सीज़न का हिस्सा रही हैं। राखी ने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया, उन्होंने कभी-कभी शो में अपनी जूली और अभिनव के साथ लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। अपने अति-व्यवहार और मनोरंजन प्रकृति के कारण, वह लोगों के दिलों में राज करती रही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER