बॉलीवुड / राखी सावंत का कूड़ा उठाते हुए वीडियो वायरल, सिक्योरिटी गार्ड को डांटा तो जमकर हुईं ट्रोल

Zoom News : Jul 12, 2022, 04:01 PM
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हाल ही में फावड़ा लेकर सड़क पर कूड़ा उठाती नजर आईं। राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फावड़ा चलाने की कोशिश करती दिख रही हैं। राखी सावंत को इस वीडियो पर जमकर ट्रोल किया गया है। यूजर्स का दावा है कि राखी सावंत को फावड़ा चलाना नहीं आता है और वह सिर्फ ढोंग कर रही हैं। कैमरे के सामने राखी सावंत पॉलिटिकल पार्टियों पर भी गुस्सा करती दिखीं।

राखी सावंत का उठ गया पार्टियों से भरोसा

राखी सावंत ने कहा, 'अरे भाड़ में गया इलेक्शन.... मुझे नहीं जाना... अब मैं किसी पार्टी पर विश्वास नहीं करती।' जब राखी सावंत से पापाराजी ने कहा कि अपनी खुद की पार्टी बना लीजिए तो राखी सावंत ने कहा, 'भाड़ में गई मेरी खुद की पार्टी भी।' राखी सावंत ने कहा कि मैं जिम में वेट ट्रेनिंग कर रही हूं और यहां पर देखो।'

राखी ने गार्ड को जमकर लगा दी लताड़

राखी सावंत ने गार्ड को डांट लगाते हुए कहा कि उठवाओ इसे म्युनिसिपल वालों को बुलाओ। हाथ पर हाथ रखकर मत बैठो। गाड़ी आएगी? कल तक आ जाएगी? राखी सावंत के इस वीडियो में उन्होंने बस दो या तीन बार ही फावड़ा चलाया और उसमें भी बमुश्किल ही कोई कचरा साफ हुआ। राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

कमेंट सेक्शन में जमकर ट्रोल हुईं राखी

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'दिखावा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गार्ड को मत डांटो मैडम, फावड़ा अच्छे से चलाओ थोड़ा।' एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'गाड़ी से उतरी और फावड़ा पकड़ लिया।' एक यूजर ने लिखा कि प्लीज पहले अपने घर का ही काम कर लो तुम लोग। इसी तरह एक यूजर ने नाराजगी दिखाते हुए लिखा- फावड़ा तो चलाना सीख लो यार पहले। नहीं तो मेरे पास आ जाओ मैं सिखा दूंगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER