Entertainment / राखी सावंत का हैक Instagram अकाउंट हुआ सही, यूजर्स बोले- कुछ दिन की शांति थी बस

Zoom News : Jun 13, 2022, 09:12 PM
राखी सावंत अक्सर कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाती हैं। पिछले दिनों राखी ने पैपराजी के सामने आकर रोते हुए कहा था कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था अकाउंट को उनके एक्स-हसबैंड रितेश ने हैक किया है और वही गलत चीजें पोस्ट कर रहे हैं। इस पूरे मामले में राखी शनिवार की शाम ओशिवारा पुलिस स्टेशन भी गई थी और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी। अब राखी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, मैं वापस आ गई हूं।

इंस्टाग्राम पर लौटीं राखी सावंत

राखी सावंत ने एक ब्लैक फोटो शेयर की, जिसपर आई एम बैक लिखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हेलो दोस्तों मैं इंस्टाग्राम पर वापस आ गई हूं। पिछली रात जो भी खराब चीजें हुई उसके बाद। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। बहुत सारा प्यार।' राखी की इस पोस्ट पर सेलेब्स और उनके फैंस ने खुशी जाहिर की और उन्हें बधाई भी दी।


यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

तो वहीं कुछ यूजर्स को राखी सावंत का इंस्टाग्राम पर वापस आना पसंद नहीं आया। उनकी इस पोस्ट पर कई लोग उनसे मजे लेने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'अब फिर से कुछ भी पोस्ट होगा।' तो वहीं एक ने लिखा, 'कुछ दिन की और शांति रहने देती क्यों वापस आ गई।' अन्य एक ने लिखा, 'अच्छा था हैक हो गया था, पता नहीं कैसे सही भी हो गया इतनी जल्दी।'


रितेश पर लगाया था राखी ने आरोप

ई-टाइम्स से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा था, 'मैंने पुलिस को बताया है कि मेरे पूर्व पति रितेश मुझे काफी परेशान कर रहे हैं और उन्होंने ही मेरा इंस्टाग्राम, फेसबुक, मेल सब हैक किया है। उसने अपना नंबर डाला और मेरे सभी अकाउंट्स में अपना नाम डाल दिया। जब हम साथ थे, तो मेरे सभी अकाउंट्स वही देखता था। जब हम अलग हो गए तो मैंने पासवर्ड्स नहीं बदले थे। उसने मुझसे कहा था वह मुझे बर्बाद कर देगा। आज हम सभी लोग इंस्टा से पैसे कमा रहे हैं और उसने उसे हैक कर लिया।' बता दें, राखी ने रितेश पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका अकाउंट हैक किया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER