Bigg Boss 14 / राखी सावंत के पति पहली बार आये सामने, निक्की के लिए कहा....

Zoom News : Dec 20, 2020, 04:19 PM
बिग बॉस सीज़न 14 में, कुछ झगड़े इतने बड़े देखे गए थे कि सजावट भी टूटती हुई देखी गई और भाषा का स्तर भी काफी नीचे चला गया। कभी बिग बॉस में राखी सावंत की एंट्री होने के अलावा उनका मनोरंजन करने के अलावा उन्हें गाली देना भी खबरों में रहता है। निक्की तम्बोली के साथ राखी सावंत के घर पर कई बार बहस हो चुकी है। वह बहस सिर्फ चर्चा का विषय बन गई क्योंकि राखी ने कई विवादित बयान दिए। उन्होंने निक्की से यहां तक ​​कहा कि वह पुरुषों को कोने में ले जाती है।

निक्की ने राखी पर पलटवार किया, लेकिन उसे परिवार से वह समर्थन नहीं मिला जिसकी उसे उम्मीद थी। इस लड़ाई के बाद निक्की की मां द्वारा रिक्की को निशाना बनाया गया था, लेकिन अब पहली बार राकेश सावंत के तथाकथित पति रितेश ने विवाद पर प्रतिक्रिया दी है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रितेश ने अपनी पत्नी का खुलकर समर्थन किया है और निक्की तम्बोली पर भी हमला किया है। रितेश ने निक्की की मां पर भी नाराजगी जताई है।

राखी के पति की मानें तो निक्की तंबोली की यह आदत रही है कि वह पुरुषों को कोने में ले जाती है। वे कहते हैं- पूरी दुनिया जानती है कि निक्की को लड़कों को कोनों में ले जाने और फिर उनके साथ संबंध बनाने की आदत है

वे आगे कहते हैं- निक्की ने कभी किसी लड़की के साथ ऐसा कुछ नहीं किया। कभी भी उसने किसी लड़की को कोने में ले जाकर मनाने की कोशिश नहीं की, उसने उनके साथ एक समूह बनाने की कोशिश नहीं की।

राखी के पति यहीं नहीं रुके हैं। उनकी नज़र में, राखी सावंत ने कुछ भी गलत नहीं कहा जिससे खेल का स्तर गिर गया। अपनी पत्नी का बचाव करते हुए उन्होंने कहा है- मैं निक्की तंबोली की मां से मिलना चाहता हूं। उन्हें लगता है कि राखी की भाषा सस्ती है। मुझे ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है।

हालांकि राखी सावंत के पति अभी उनका बचाव कर रहे हैं, लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में राखी ने खुद अपने गलत बयानों के लिए माफी मांगी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER