Bollywood News / शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने

Zoom News : Feb 21, 2024, 09:10 PM
Bollywood News: फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और निर्माता और अभिनेता जैकी भगनानी एक दूजे के हो गए हैं. बॉलीवुड की इन दो मशहूर हस्तियों ने 21 फरवरी 2024 यानी आज गोवा में कई करीबियों की मौजूदगी में शादी रचाई. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी की कई खास तस्वीरें इंस्टाग्राम के ज़रिए फैंस के साथ शेयर की हैं. शादी की इन पहली तस्वीरों में रकुल और जैकी की जोड़ी कमाल की लग रही है. शादी की तस्वीर सामने आते ही फैंस और फिल्मी सितारों की ओर से मुबारकबाद भी दी जाने लगी है.

शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा- अभी और हमेशा के लिए मेरा. अब दोनों भगनानी.” शेयर की गई पहली तस्वीर में जैकी काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं. रकुल और जैकी दोनों एक दूसरे को थामे दिख रहे हैं और दोनों के ही चेहरों पर खुशी साफ दिखाई दे रही है.

वहीं दूसरी तस्वीर बेहद खास है. इस तस्वीर में जैकी भगनानी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कुराहट दिख रही है. ये तस्वीर तब की है जब उन्होंने रकुल की मांग में सिंदूर भरा होगा. इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में रकुल और जैकी ठहाके लगाते दिखाई दे रहे हैं. आखिरी तस्वीर में दोनों शादी का जश्न मनाते नज़र आ रहे हैं.

गोवा में हुई शादी, कौन कौन हुआ शामिल?

रकुल और जैकी की शादी में दोस्तों, रिश्तेदारों के अलावा कई बड़े फिल्मी सितारे भी शामिल हुए. आज गोवा एयरपोर्ट काफी बिज़ी रहा क्योंकि कई बड़े सितारे शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंचे. जैकी की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नज़र आने वाले टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार आज ही गोवा पहुंचे और शादी में शामिल हुए. कई सितारे पहले से ही वहां मौजूद थे और संगीत सेरेमनी का भी हिस्सा बने. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने तो संगीत सेरेमनी में परफॉर्म भी किया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER