मनोरंजन / 'छतरीवाली' में कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाएंगी रकुल प्रीत, शेयर किया पहला लुक

Zoom News : Nov 14, 2021, 11:36 AM
मुंबई: रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘छतरीवाली’ है। इसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म अपने अलग तरह के विषय को लेकर चर्चा में है। इसमें रकुल एक कॉन्डम टेस्टर की भूमिका करेंगी। फिल्म की शूटिंग दिवाली के बाद शुरू हो गई थी। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह कॉन्डम का एक बड़ा पैकेट लिए हुए हैं। उन्होंने सफेद रंग के शर्ट के ऊपर नीले रंग का स्वेटर पहना हुआ है।

विषय को लेकर चर्चा में फिल्म

एक अन्य तस्वीर में रकुल ट्रेडिशनल लुक में हैं और उन्होंने पीले रंग का सलवार सूट पहना है। फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए रकुल ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- ‘बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है... अपनी छतरी तैयार रखिए। छतरीवाली का पहला लुक प्रस्तुत है।‘ 

कौन-कौन कलाकार

फिल्म के निर्देशक तेजस प्रभा विजय देओस्कर हैं। इसकी शूटिंग लखनऊ में हो रही है। फिल्म में कॉमेडी के साथ एक मैसेज भी दिया गया है। रकुल के अलावा इसमें सुमित व्यास, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग और प्राची साह पांड्या सहित अन्य हैं।

आने वाली फिल्में

रकुल की अन्य फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान खुराना के साथ वह ‘डॉक्टर जी’ में दिखेंगी। यह फिल्म 17 जून 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा रकुल के पास अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘मे डे’ है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘थैंक गॉड’ में भी वह नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER