Bollywood Movie / रमन राघव 2.0 फिल्म को हुए 4 साल, विक्की कौशल ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Zoom News : Jun 25, 2020, 07:54 PM
by Newshelpline Mumbai | डायरेक्टर अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म "रमन राघव 2.0" ने चार साल पूरे कर लिए है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें विक्की कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शोभिता धुलिपाला लीड रोल में थे। 

ये फिल्म 24 जून को 2016 में रिलीज़ हुई थी। और आज फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे 4 साल हो गए हैं। फिल्म के चार साल पूरे होने पर, और अपनी इस फिल्म को याद करते हुए विक्की कौशल ने फिल्म से अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन दिया, "तार बिजली से पतले हमारे पिया। #4yearsofRamanRaghav2.0"

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी मुंबई पर आधारित थी। जहां एक साइको किलर रमन (नवाजुद्दीन सिद्दीकी ) हर दिन कत्ल करता रहता है। कभी किसी मास्टर का, कभी अपने घर वालों का तो कभी सूद पर पैसे देने वाले का। इस घटना की जांच पड़ताल करने के लिए इंस्पेक्टर राघव (विकी कौशल) को तैनात किया जाता है। 

आपको बता दें ये फिल्म रमन राघव नाम के रियल लाइफ सीरियल किलर पर आधारित थी जो 1960 के दौरान मुंबई में लोगों की जान लिया करता था। वही इस फिल्म को फैंटम प्रोडक्शन और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। 

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो दो बायोपिक में नजर आने वाले है। जिसमें से एक स्वतंत्रता सेनानी सरदार ऊधम सिंह है और दूसरी 1971 युद्ध के नायक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है। 

"सरदार ऊधम सिंह" फिल्म का डायरेक्शन शूजीत सरकार कर रहे है। इसे रितेश शाह और शुभेंदू भट्टाचार्य ने लिखा है। वही फिल्म "सैम मानेकशॉ" का डायरेक्शन मेघना गुलजार करेंगी और इसे भवानी अय्यर ने लिखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER