बॉलीवुड डेस्क / 2 साल डेट के बाद दिसंबर में होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, ये रही पूरी डिटेल

1 / 5
2 साल डेट के बाद दिसंबर में होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, ये रही पूरी डिटेल
2 साल डेट के बाद दिसंबर में होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी, ये रही पूरी डिटेल
2 / 5
रणबीर, नीतू और आलिया भट्ट
रणबीर, नीतू और आलिया भट्ट
3 / 5
अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
4 / 5
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt
5 / 5
ऋषि कपूर और नीतू कपूर
ऋषि कपूर और नीतू कपूर
AMAR UJALA : Feb 08, 2020, 11:32 AM

बॉलीवुड डेस्क | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों सितारे किसी समारोह या एयरपोर्ट जैसी जगहों पर साथ नजर आते हैं। आलिया-रणबीर की शादी की अफवाह अक्सर उड़ती रहती है। लेकिन लगता है कि अब ये अफवाह सच्चाई में बदलने वाली है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस साल दिसंबर में रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

राजीव मसंद के अनुसार, इसी साल दिसंबर में रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने के ठीक बाद शादी की तारीख को लेकर विचार हो रहा है। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गईं हैं।

ओपेन मैगजीन की खबर के अनुसार, दोनों परिवारों में शादी की अंतिम तारीख को लेकर बातचीत चल रही है। जल्द ही इसे अंतिम रूप दिया जा सकता है। खबर है कि 'ब्रह्मास्त्र' इस साल 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है तो ऐसे में उम्मीद है कि महीने के बीच या अंत में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बता दें कि आलिया अक्सर रणबीर कपूर के परिवार के साथ नजर आती हैं। कुछ दिन पहले जब ऋषि कपूर तबीयत खराब होने के वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे तो आलिया उन्हें देखने गईं थीं। वहीं नीतू और ऋषि कपूर की शादी की सालगिरह पर आलिया ने केक बनाया था।

बीते दिनों स्पॉटबॉय डॉट कॉम ने अपनी एक खबर में बताया था कि ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो। नीतू चाहती हैं कि कृष्णाराज प्रॉपर्टी के रेनोवेशन का काम जल्द से जल्द पूरा हो जाए। उन्होंने आर्किटेक्ट से कहा है कि बेसमेंट में कंस्ट्रक्शन का काम 2020 की सर्दियों तक पूरा हो जाए ताकि शादी के बाद की पूजा कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो सके।