RANBIR KAPOOR / एक और फिल्म के साथ धमाल मचाने आ रहे हैं रणबीर कपूर, 'ब्रह्मास्त्र' के बाद बनेंगे 'शमशेरा'

Zoom News : Feb 11, 2022, 03:30 PM
यह साल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लिए काफी अच्छा जाने वाला है. उनकी एक के बाद एक धांसू फिल्में रिलीज होने की कतार पर हैं. कुछ दिनों पहले 'ब्रह्मास्त्र' का टीजर आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और अब उनकी नई मूवी की रिलीज डेट सामने आ गई है. यानी फैंस को रणबीर का एक और रूप देखने को मिल सकता है और वो है डकैत का.

रणबीर की 'शमशेरा'

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ‘शमशेरा’ फिल्म का नया टीजर सामने आया है. इसी के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी रिलीज कर दी गई है. फैंस रणबीर की फिल्म शमशेरा का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के टीजर में सबसे पहले संजय दत्त  (Sanjay Dutt ) दिखाए जाते हैं जो कि शमशेरा का इंट्रोडक्शन देते दिखते हैं. वहीं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी इस टीजर में नजर आती हैं और शमशेरा के बारे में बोलती हैं. इसके बाद का रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Shamshera) भी अंधेरे में बैठे नजर आते हैं और शमशेरा के बारे में दर्शकों से गुफ्तगू करते हैं.

संजय दत्त और वाणी कपूर भी फिल्म में

संजय दत्त फिल्म शमशेरा के बारे में कहते हैं- ‘ये कहानी है उसकी, जो कहता था कि गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती- न गैरों की न ही अपनों की.’ इसके बाद वाणी कपूर कहती हैं- ये कहानी है उसकी जिसे  बाप की विरासत में आजादी का सपना मिला. इसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं- ‘मगर आजादी तुम्हें कोई देता नहीं, आजादी छीनी जाती है. कर्म से डकैत, धर्म से आजाद’.

22 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज की जाएगी- हिंदी, तमिल और तेलुगू. इस फिल्म को आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकेंगे.

क्या है कहानी

बता दें, ये फिल्म आजादी से पहले के समय के एक डकैट की कहानी है, रणबीर कपूर फिल्म में लीड रोल में होंगे. इस फिल्म में एक डकैत की भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होनी जा रही थी. लेकिन के चलते ये फिल्म काफी लेट हो गई. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का तय किया गया था ऐसे में कोरोना के प्रभाव के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. लेकिन अब हालात सुधरने के बाद एक बार फिर से इस फिल्म की रिलीज डेट को दर्शकों के सामने अनाउंस किया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER