बॉलीवुड / आलिया से पहली मुलाकात में बच्चों को लेकर की थी रणबीर ने बात

Zoom News : Jul 07, 2022, 06:36 PM
बॉलीवुड | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों अपनी इस नई जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अप्रैल में शादी करने के बाद पिछले महीने आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी जिसके बाद से फैंस अब दोनों को बतौर मम्मी-पापा देखने के लिए एक्साइटेड हैं। रणबीर ने अब हाल ही में बताया कि जब वह आलिया से पहली बार मिले और उन्हें प्यार हो गया तब उसी दिन ही रणबीर ने आलिया से बच्चों को लेकर बात की थी। एक्टर ने कहा कि दोनों हमेशा से चाहते थे कि उनके बच्चे हों क्योंकि दोनों को बच्चे पसंद हैं। 

पहले से बच्चे चाहते थे आलिया-रणबीर

दरअसल, बाजार इंडिया से बात करते हुए रणबीर ने कहा, 'मैं इस नई जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है कि कब मैं अपने बेबी से मिलूं। मैं और आलिया तो हमेशा से बच्चे चाहते हैं। जब हम पहली बार मिले और प्यार की शुरुआत हुई तभी से हम बच्चों को लेकर बात करते थे। मैं आलिया से आने वाले समय में हमारे बच्चों को लेकर बात करता था।'

बता दें कि हाल ही में रणबीर को मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हें पापा बनने को लेकर बधाई दी तो उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में उनसे कहा कि तू चाचा बनने वाला है, तू मामा बनने वाला है।

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ

रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी हैं। वह वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट फिलहाल लंदन में हैं और अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी रिलीज होने वाली है। इसके बाद आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार आलिया और रणबीर की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER