बॉलीवुड / श्रद्धा संग रोमांस करते दिखे रणबीर, स्पेन से फोटोज हुईं LEAK

Zoom News : Jun 17, 2022, 10:03 PM
बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर खूब चर्चा में हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ ही आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र को लेकर रणबीर के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं लेकिन इस बीच उनकी श्रद्धा कपूर (Shradhha Kapoor) संग रोमांस करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रणबीर- श्रद्धा की ये तस्वीरें फिल्म के शूटिंग सेट से लीक हो गई हैं।

स्पेन में शूट कर रहे श्रद्धा- रणबीर

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में रणबीर और श्रद्धा काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में रणबीर ने श्रद्धा को गोद में उठाकर रखा है, जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों किसी रोमांटिक सीन या गाने का शूट कर रहे हैं। रणबीर- श्रद्धा की ये तस्वीरें स्पेन की बताई जा रही है। बता दें कि रणबीर- श्रद्धा, लव रंजन की फिल्म का शूट कर रहे हैं, जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।

ऑडिशन से डरते हैं रणबीर

दरअसल हाल ही में रणबीर कपूर ने दैनिक जागरण से खास बातचीत की। अपनी इस बातचीत के दौरान रणबीर ने  कहा, 'मैं सच में ऑडिशन्स से बहुत डरता हूं, जो सपने आलिया देखती हैं, ऐसे मैंने कभी किसी और के नहीं देखे। लेकिन मैं खुश हूं, जहां भी हूं। मेरी गाड़ी यहां ठीक चल रही है, मैं इतने से ही खुश ङूं। मेरे हॉलीवुड के सपने नहीं हैं। मेरे सभी सपने ब्रह्मास्त्र के लिए हैं। मैं ये मानता हूं कि अगर आप पूरी दुनिया की ऑडियंस तक पहुंचना चाहते हैं तो ये आपको अपने कल्चर और भाषा के साथ कर सकते हैं। मुझे लगता है कि जो भी कंटेंट आपके कल्चर को एंटरटेन कर रहा है, वो सभी ऑडियंस को कर सकता है।'

रणबीर कपूर के प्रोजेक्ट्स

बात रणबीर कपूर के प्रोजेक्ट्स की करें इन दिनों वो श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म के शूट में बिजी हैं। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। रणबीर के खाते में शमशेरा भी शुमार है, जिस में संजय दत्त और वाणी कपूर अहम भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म एनिमल भी रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। इन सभी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के फैन्स ब्रह्मास्त्र के लिए सबसे अधिक एक्साइटिड हैं, जिस में वो पहली बार आलिया भट्ट के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER