मनोरंजन / सेल्फी खिंचवाने को लेकर फैन के साथ रानू मंडल ने की बदतमीजी, बोलीं- आपने छुआ कैसे?

AMAR UJALA : Nov 05, 2019, 03:31 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | कुछ सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल (Ranu Mondal) की ऐसी किस्मत बदली कि वह अब मशहूर हस्ती बन चुकी हैं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो चुके हैं और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीच रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू ने अपने प्रशंसक को ऐसे बात कह दी जिसे देखकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। इस वीडियो में सीधी और शांत दिखने वाली रानू ने अपने प्रशंसक को एक सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा तो वह भड़क उठीं। 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि रानू मंडल चारों ओर लोगों से घिरी हुई हैं। रानू कहीं और देख रही होती हैं और एक महिला प्रशंसक आती हैं। यह महिला रानू का हाथ पकड़ती हैं और सेल्फी खिंचवाने को कहती हैं। महिला के हाथ पकड़ते ही रानू मंडल भड़क जाती हैं और महिला को डांटने लगती हैं। वीडियो में रानू मंडल महिला प्रशंसक से कह रही हैं कि 'आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।' 

वीडियो में रानू काफी गुस्से में नजर आ रही हैं जो कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। रानू महिला प्रशंसक को कह रही हैं कि 'इस तरह से छूने का मतलब क्या है?' हालांकि महिला प्रशंसक रानू की बात का बुरा नहीं मानती हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं। रानू मंडल का महिला प्रशंसक के साथ किया यह बर्ताव लोगों को पंसद नहीं आया और वह रानू को ट्रोल कर रहे हैं। 

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं। अतींद्र नाम के शख्स ने रानू का वीडियो रिकॉर्ड किया और वह रातोंरात स्टार बन गईं। रानू का जिस वक्त पहला वीडियो आया था उनकी हालत खस्ता थी। बिखरे बाल, फटी हुई साड़ी में रानू को जिसने भी वीडियो में देखा वह सन्न रह गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रानू की आवाज तो मानें हर तरफ सुनाई देने लगी।

रानू को सिनेमाजगत के जाने माने गायक-अभिनेता हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया। रानू के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी' का रिकॉर्डिंग का वीडियो हिमेश ने साझा किया था। इसके बाद रानू ने हिमेश के लिए कई गाने गाए। रानू अपने पश्चिम बंगाल वाले पुराने घर में ही रहती हैं। हाल ही में एक पोस्ट कर ये जानकारी दी गई कि रानू अपनी बायोपिक पर काम कर रही हैं। रानू की बायोपिक को फिल्मकार ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER