मनोरंजन / Ranu Mondal ने मारी बॉलिवुड में एंट्री, ने शेयर किया विडियो

NavBharat Times : Aug 23, 2019, 10:38 AM
पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर सी सुरीली आवाज में रातों रात सुपरस्टार सिंगर बनने वाली रानू मंडल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब वह बच्चों के सिंगिंग रिऐलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के आनेवाले वीकेंड एपिसोड में सेट पर नजर आएंगी। इतना ही नहीं बॉलिवुड मेंं भी डेब्यू कर चुकी हैं और उन्हें यह पहला मौका दिया है हिमेश ने अपनी अगली फिल्म में। 

जी हां, आपने सही सुना। रानू मंडल बॉलिवुड की ओर अपना कदम बढ़ा चुकी हैं। हिमेश ने रानू के साथ रेकॉर्डिंग वाला एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेहद सुरीली आवाज में 'तेरी मेरी कहानी' गाती नजर आ रही हैं। हिमेश ने यह विडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार 

हिमेश रेशमिया ने अपना प्रॉमिस निभाते हुए रानू मंडल को फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' में गाने का मौका दिया है। दरअसल रानू मंडल रानाघाट के एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं और अचानक एक दिन तब चर्चा में आईं जब उनका एक विडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वारल हुआ। 38 सेकंड के इस विडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही थीं। देखते ही देखते यह विडियो इस कदर वायरल हुआ कि म्यूज़िक जगत में रानू चर्चा में आ गईं। 

बता दें कि उनका पहला विडियो वायरल होते ही हर तरफ रानू मंडल की ही चर्चा होने लगी और लोग कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें अब कई बड़े शोज़ से गाने के ऑफर आ रहे हैं। लाइफ के इस मोड़ पर अपनी इस सफलता से रानू काफी खुश हैं। 

यूं हुई स्टार बनने की शुरुआत 

रानाघाट स्टेशन पर एक यात्री ने दो मिनट 38 सेकंड का एक गाने वाला विडियो रिकॉर्ड किया। इस विडियो में 59 वर्षीय महिला लता मंगेशकर के हिट सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही थीं और उनकी सुरीली आवाज ने हर किसी का दिल चुरा लिया। यह किसी परीकथा से कम नहीं की रानाघाट निवासी अतीन्द्र चक्रवर्ती ने रानू के गाने की अपने मोबाइल में रिकॉर्डिंग कर ली और विडियो फेसबुक पर अपलोड किया। 21 जुलाई को जब विडियो अपलोड किया गया और उसके बाद देखिए आज उनका दिन। 

विडियो ने मां को बेटी से मिला दिया 

जिस बेटी ने अपनी मां से बीते दस वर्षों में सम्पर्क नहीं किया वह भी मां से मिलने आई। 

न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित 

रानू को एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर और वह पैनिक अटैक से पीड़ित हैं। कोलकाता से लगभग 80 किमी दूर रानाघाट के बेगोपारा में दो बेडरूम वाले एक टूटे घर में रहने वाली रानू एक जुलाई की शाम घर के बाहर घूमने निकली। वह अपने घर से लगभग 4 किमी दूर रानाघाट स्टेशन पर पहुंच गई और यहां एक बेंच पर बैठकर शोर फिल्म का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाने लगी। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER