बॉलीवुड / जया बच्चन पर बिना नाम लिए बरसे रणवीर शौरी, कहा- यह अपने बच्चों के लिए थालियां सजाते हैं

News18 : Sep 17, 2020, 07:27 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस ड्रग्स तक आ पहुंच गई है। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) को लेकर पहले रवि किशन (Ravi Kishan) और फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है। इस बीच, एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जया बच्चन का नाम लिए बिना रणवीर ने ट्वीट कर कहा, ''थालियां सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े। अपना टिफिन खुद पैक करके काम पर जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं है। जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते।''

क्या कहा था जया बच्चन ने

फिल्म इंडस्ट्री की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं।

जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे 'गटर' कहा जाने लगा। यह सही नहीं है। ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER