Karwa Chauth / अभिषेक बच्चन से लेकर विराट कोहली तक, पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं ये सितारे

Zoom News : Oct 13, 2022, 06:15 PM
Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड में भी इस त्योहार का रंग खूब देखने को मिलता है. करवा चौथ भी काफी धूमधाम से इंडस्ट्री में सेलिब्रेट किया जाता है. कुछ सेलेब्स भी अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक हैं. दोनों का साथ और प्यार हर किसी का ध्यान खींचता है. 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. अभिषेक बच्चन ने 2018 में बताया था कि वह ऐश्वर्या के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं इतना ही नहीं एक्टर ने ट्वीट के जरिए दूसरे पतियों को भी ऐसा करने के लिए कहा था.

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच कितनी मोहब्बत है ये बताने की जरूरत नहीं. इनकी शादी के 13 साल हो गए हैं. शिल्पा जहां राज के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं तो वहीं उनके पति भी अपनी पत्नी की लंबी उम्र के लिए व्रत रखते हैं.

आयुष्मान खुराना ने साल 2008 में ताहिरा कश्यप संग शादी रचाई थी. वो भी करवा चौथ का व्रत रखने वाले सेलेब्स में शामिल हैं. साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया था, 'पिछले दो साल से हम साथ में करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं. यह पहली बार है, जब ताहिरा व्रत नहीं रख पा रही हैं. इसलिए मैंने अकेले ही यह व्रत करने का फैसला लिया.' बता दें कि 2018 में ताहिरा को ब्रैस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था, जिसके चलते वे व्रत नहीं रख पाई थीं.

टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल जय भानुशाली और माही विज एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. जय भानुशाली अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराने के लिए हर साल करवा चौथ का व्रत रखते हैं. इसका खुलासा खुद जय ने ही किया था.

और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली भी अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. साल 2017 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. विराट, अनुष्का की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. विराट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया था.

रणवीर सिंह भी अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से बेइतहां मोहब्बत करते हैं. करवा चौथ पर वो भी अपनी पत्नी के लिए भूखे-प्यासे रहते हैं. जी हां, उन सेलेब्स की लिस्ट में रणवीर का नाम भी शामिल है तो अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं. रणवीर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो दीपिका की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत करते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER