बॉलीवुड / जल देवी बनेंगी दीपिका पादुकोण? लीड रोल में होंगे रणवीर सिंह!

Zoom News : Aug 23, 2022, 03:13 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पिछले काफी वक्त से फिल्म को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही हैं और अब 9 सितंबर को फिल्म रिलीज होने जा रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे और इस मेगा बजट मूवी को बॉलीवुड का मार्वल यूनिवर्स कहा जा रहा है।

फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इसी बीच दर्शकों में इसके अगले पार्ट को लेकर चर्चाएं तेज होने लगी हैं। फिल्म का पहला पार्ट सिनेमाघरों में कैसा परफॉर्म करेगा ये देखना दिलचस्प होगा लेकिन इसी बीच तीन पार्ट्स में बन रही इस फिल्म के पार्ट 2 को लेकर बातें चल रही हैं कि अगली फिल्म में कौन एक्टर्स लीड रोल प्ले करेंगे?

बॉलीवुड गलियारों में ऐसी खबरें वायरल हैं कि अगले पार्ट के लिए मेकर्स ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को फाइनल किया गया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक Brahmasta 2 में दीपिका पादुकोण जल देवी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं और कुछ लोगों ने ट्रेलर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा है कि पानी के बीच में चलती हुई लड़की दीपिका ही हैं।

हालांकि रणवीर सिंह का किरदार क्या होगा ये अभी तक साफ नहीं है। लेकिन दीपिका के किरदार को लेकर लगाए जा रहे कयास सुनने में काफी दिलचस्प लग रहे हैं। हालांकि यहां ये भी समझना होगा कि पार्ट-2 को लेकर अभी तक आ रही खबरें सिर्फ कयास भर हैं। इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER