बॉलीवुड / सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख भावुक हुईं रश्मि देसाई, सुनील ग्रोवर ने लुटाया...

NavBharat Times : Jul 07, 2020, 09:33 AM
Bollywood: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया और रिलीज होते ही इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। सुशांत इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे और इसे लेकर उन्होंने न जाने क्या-क्या सपने बुने थे। लेकिन सुशांत की मौत के बाद वे सपने टूटकर बिखर गए।

'दिल बेचारा' के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर सुबह से ही हलचल थी। फिल्म स्टार्स ने सुशांत की इस आखिरी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की तो वहीं सुशांत की करीबी दोस्त रहीं रश्मि देसाई भावुक हो गईं। उन्होंने ट्विटर पर 'दिल बेचारा' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'यह बहुत ही स्पेशल है और मिक्स्ड इमोशन्स हैं अभी। मुकेश छाबड़ा आप हमारे प्यारे सुश के महान दोस्त थे, हो और हमेशा रहोगे।'

कमीडयन और ऐक्टर सुनील ग्रोवर ने भी 'दिल बेचारा' का ट्रेलर शेयर और सपॉर्ट किया।

'दिल बेचारा' को 24 जुलाई को डिज्नी और हॉट स्टार प्लस पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म सब्सक्राइबर्स के अलावा नॉन सब्सक्राइबर्स भी फ्री में देख सकेंगे।

दिल बेचारा' को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। मुकेश छाबड़ा कास्टिंग डायरेक्टर हैं और एक फिल्म डायरेक्टर के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म है। मुकेश छाबड़ा सुशांत सिंह राजपूत के काफी करीब रहे। सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' के लिए मुकेश छाबड़ा ने ही कास्टिंग की थी और तभी से दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी।



'दिल बेचारा' का एक सीन

दोस्त मुकेश छाबड़ा से सुशांत ने वादा किया था कि एक जब मुकेश छाबड़ा फिल्म डायरेक्ट करेंगे तो वह उनकी फिल्म में ऐक्टिंग करेंगे। सुशांत ने अपना वादा निभाया, लेकिन उसकी यादों को देखने के लिए वह हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटक कर जान दे दी थी। फिलहाल इस मामले में मुंबई पुलिस जांच में जुटी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER