Animal Movie / रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर ने Animal में की रोमांस की हदें पार, 'हुआ मैं' सॉन्ग हुआ वायरल

Zoom News : Oct 11, 2023, 06:30 PM
Animal Movie: लोगों को बेसब्री से रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का इंतजार है। फिल्म को लेकर आज रिलीज हुए सॉन्ग 'हुआ मैं' ने फैंस की बेकरारी को और भी बड़ा दिया है। प्यार और जुनून की दुनिया में डूबने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि मोस्ट अवेटेड रोमांटिक सॉन्ग 'हुआ मैं' में रणबीर और रश्मिका हॉट केमिस्ट्री की हदें पार कर रहे हैं। मनोज मुंताशीर द्वारा लिखित इस सोलफुल मेलोडी को प्रीतम ने कंपोज किया है। प्रीतम और रणबीर कपूर, इससे पहले भी कई जबरदस्त गाने किए हैं, 'हुआ मैं' के साथ वे दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हर पल बढ़ रहे व्यूज 

इस गाने का जबसे पोस्टर आया है, तब से ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है। क्योंकि पोस्टर में रणबीर और रश्मिका एक हेलीकॉप्टर में बैठकर किस करते दिख रहे थे। वहीं अब इस सॉन्ग का पूर वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें दोनों के कई रोमांटिक मूमेंट नजर आ रहे हैं। गाना रिलीज होते ही इसके व्यूज हर पल बढ़ते दिख रहे हैं। इसे कुछ घंटों में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रणबीर और रश्मिका इस वीडियो में शादी करते भी नजर आ रहे हैं। देखिये ये सॉन्ग...

काफी रोमांटिक है सॉन्ग

इस लव सॉन्ग में न केवल बेहद खूबसूरत धुन है, बल्कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच शानदार केमिस्ट्री भी है। गाने के पोस्टर, जिसमें दो सितारों के बीच एक रोमांचक और पैशनेट किस दिखाया गया था, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया, और लोग गाने की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे। 'हुआ मैं' चर्चा का विषय बना हुआ है।

फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी लीड किरदार में हैं। 'एनिमल' को 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाना था, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य लंबित होने के कारण इसे 1 दिसंबर 2023 तक बढ़ा दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER