Animal Movie / रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के परिवार का 'एनीमल' सक्सेस पार्टी में दिखा जलवा

Zoom News : Jan 07, 2024, 09:01 AM
Animal Movie: रणबीर कपूर की फिल्म'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। क्रिटिक्स और दर्शकों को 'एनिमल' बहुत पसंद आई है। इस बीच फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए फिल्म'एनिमल' की दूसरी सक्सेस पार्टी रखी गई है। इस पार्टी में रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट और पूरे परिवार के साथ नजर आए। इसके साथ ही बॉलीबुड के तमाम सेलेब्स ने भी सक्सेस पार्टी में शिरकत की। सोशल मीडिया पर 'एनिमल' सक्सेस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को क्यूट अंदाज में देखा गया।

एनिमल सक्सेस पार्टी में रणबीर-आलिया

फिल्म की इस ग्रैंड सक्सेस को देखते हुए मुंबई में मेकर्स की तरफ से एक सक्सेस पार्टी को आयोजित किया है। इस दौरान रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे हैं। संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड 'एनिमल' फिल्म की सक्सेस पार्टी में आलिया भट्ट ने अपने स्टाइल और चार्म से खूब लाइमलाइट लूटी है। आलिया भट्ट को 'एनिमल' सक्सेस पार्टी में ब्लू कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया। आलिया भट्ट की फोटोजस और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यहां देखें वीडियो-

पार्टी में रणबीर-आलिया के परिवार का रहा जलवा

शनिवार रात अभिनेता अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पार्टी में पहुंचे। रणबीर वेलवेट ब्लेजर के साथ ब्लैक कलर की साटन शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, वहीं दूसरी ओर आलिया बैकलेस ब्लू साटन गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कैमरे के सामने पोज़ देते हुए रणबीर ने आलिया को अपने करीब खींचते दिखाई दिए। 'एनिमल' सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट भी फैमिली फोटो के लिए पैपराजी के सामने पोज देते नजर आए।

एनिमल की सफलता पार्टी में हस्तियां

'एनिमल' सक्सेस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। इवेंट की थीम को फॉलो करते हुए सभी लोग कुछ न कुछ ब्लैक कलर का पहनकर आए। पार्टी में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, रश्मिका मंदाना, प्रेम चोपड़ा, सौरभ सचदेवा, उपेंद्र लिमये, सुरेश ओबेरॉय, सिद्धांत कार्निक, संदीप रेड्डी वांगा, निर्माता भूषण कुमार और अन्य कलाकार शामिल थे। साथ ही डिनो मोरिया, विवेक ओबेरॉय, सुनील शेट्टी, राशा थडानी, जेनेलिया और रितेश देशमुख जैसे कई अन्य कलाकार भी पहुंचे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER