Bollywood / डेटिंग की खबरों के बीच क्या हो गई है रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा की शादी?

Zoom News : Nov 23, 2022, 04:02 PM
बॉलीवुड | तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी हिट है. पर्दे पर फैन्स को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है. सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी दोनों की केमिस्ट्री कमाल है, जिसे देख यह अफवाह भी उड़ी थी कि रश्मिका और विजय एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस खबर के बाद फैन्स अधिकारिक तौर पर इस खबर के सच होने का इंतजार कर रहे थे. इतना ही नहीं, वे तो दोनों की शादी की आस लगाए भी बैठे हैं. इस बीच रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की एक फोटो वायरल होने लगी है, जिसमें वे दूल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं.

क्या हो गई है रश्मिका-विजय की शादी?

आपको भी तस्वीर देखकर यही लगा ना कि रश्मिका और विजय की शादी हो गई है. तो आपको बता दें कि यह मॉर्फ़ की हुई फोटो है. विजय देवरकोंडा के फैन पेज से इस मॉर्फ़ की गई तस्वीर को शेयर किया गया है. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो रश्मिका-विजय अभी-अभी शादी करके आए हों. दोनों के गले में वरमाला देखी जा सकती है. फोटो में रश्मिका जहां शर्मा रही हैं, वहीं विजय कैमरे की तरफ हंसते हुए पोज दे रहे हैं. दोनों अपने-अपने वेडिंग आउटफिट में कमाल के लग रहे हैं.

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है, 'एडिटिंग जल्द ही सच्चाई में तब्दील होने वाली है'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'मुझे तो लगा दोनों ने चुपचाप शादी कर ली'. साल 2018 में आई एक तेलुगू फिल्म में रश्मिका-विजय की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. इसके बाद दोनों अक्सर वेकेशन, इवेंट और डिनर डेट्स पर साथ दिखाई देते हैं. हालांकि एक इंटरव्यू में विजय रश्मिका को अपना केवल अच्छा दोस्त बता चुके हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER