Bollywood / रवीना के पिता रवि टंडन का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक पोस्ट

Zoom News : Feb 11, 2022, 05:12 PM
Bollywood | जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन के पिता और निर्देशक रवि टंडन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वह 86 साल के थे। रवि टंडन ने शुक्रवार की सुबह मुंबई के जुहू स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली। वह बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। रवीना टंडन ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। उन्होंने 4 थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं। पहली फोटो में वह पिता का हाथ पकड़े चल रही हैं। दूसरी तस्वीर उनके बचपन की है। उनके पिता ने उन्हें गोद में लिया हुआ है। तीसरी फोटो में वह पिता के साथ एक इवेंट में बैठी हुई हैं और चौथी फोटो में रवीना अपने पिता के गाल पर किस कर रही हैं।

रवीना टंडन का पोस्ट

फोटोज के साथ रवीना टंडन ने भावुक पोस्ट लिखा है। रवीना कहती हैं कि वे उनके साथ ही रहेंगे और हमेशा प्यार करती रहेंगी। उन्होंने लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे, मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी। मैं कभी आपका साथ नहीं छोडूंगी। लव यू पापा।’

सितारों ने जताया शोक

रवीना के इस पोस्ट पर कई सितारों ने दुख व्यक्त किया और उनके पिता को श्रद्धांजलि दी। जूही चावला लिखती हैं, ‘रवीना आपको और आपके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना... उनकी आत्मा को शांति मिले... ओम शांति।‘ अभिनेत्री नीलम कोठारी ने कमेंट किया, ‘दिल से संवेदना।‘ चंकी पांडे और नम्रता शिरोडकर ने हाथ जोड़ने का इमोजी बनाया।

रवि टंडन की फिल्में

रवि टंडन ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है। इनमें ‘खेल खेल में’, ‘अनहोनी’, ‘नजराना’, ‘मजबूर’, ‘खुद्दार’ और ‘जिंदगी’ है। उनकी पत्नी का नाम वीना है। रवि और वीना के दो बच्चे राजीव और रवीना हुए।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER