बॉलीवुड / टसल क्रॉप टॉप और लांग स्कर्ट पहने नजर आई रवीना टंडन, फोटोज हुए वायरल

Zoom News : Dec 15, 2020, 02:09 PM
बॉलीवुड डेस्क | रवीना टंडन वैसे तो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर वो खासा एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही उनकी फिटनेस और खूबसूरती देख उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल रहता है। 46 की हो गई रवीना अब भी ग्लैमर के साथ नजर आती हैं। पिछले दिनों रवीना ने बेहद खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें उनका लुक देख निगाहें हटाना मुश्किल हो गया।

दरअसल, रवीना ने फ्लोरल प्रिंट की लांग स्कर्ट पहन रखी थी। जिसके साथ ही टसल वाला क्रॉप टॉप पहने दिखीं। वहीं इस अपोजिट डिजाइन वाले टॉप की लूज फिटिंग रवीना के लुक को गजब का खूबसूरत बना रही थी। वहीं रवीना ने इस खूबसूरत ड्रेस को हैवी झुमके और खुले बालों के साथ पूरा किया था। जबकि रेड लिप्स और पिंक चिक्स में वो बला की खूबसूरत नजर आईं। 

यहीं नहीं रवीना की इन तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि वो इस उम्र में भी काफी फिट हैं। बर्फ की वादियों में रवीना शाहरुख खान का मशहूर पोज देती दिख रही हैं। जिसमें वो काले रंग के जंपसूट के साथ गले में ब्राउन स्कार्फ बांधे हैं।

वैसे रवीना अक्सर ही अपने एलिगेंट फैशन के साथ नजर आती हैं। जिसमें उनके लुक्स की फैंस तारीफ करते हैं। रवीना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही वो ब्यूटी टिप्स देने से भी नहीं परहेज करतीं। पिछले दिनों रवीना ने वीडियो के जरिए अपने घने काले बालों का राज बताया था। जिसमें वो मेहंदी लगाने का सही तरीका बता रही थीं।

रवीना ने बताया कि अगर आप अपने पतले और झड़ते बालों से परेशान हैं तो रोजाना दो से चार आंवले खाना सेहत के साथ बालों के लिए बहुत फायदेमंद होंगे। वहीं बालों की अच्छी सेहत के लिए आंवला बहुत जरूरी है। इसलिए रवीना बालों में आंवले का हेयरपैक लगाती हैं। जिसकी मदद से उनके बाल काले, घने और खूबसूरत दिखते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER