बॉलीवुड / रवीना टंडन पूरा मेकअप करके घर की बालकनी में पोछा लगाती आईं नजर, देखें Video

NDTV : Jul 27, 2020, 08:02 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, इस वीडियो में मस्त-मस्त गर्ल अपने घर की बालकनी की साफ-सफाई करती नजर आ रही हैं। हालांकि, वीडियो में गौर करने वाली बात यह की एक्ट्रेस पूरे मेकअप के साथ बालकनी को पोछे से साफ कर रही हैं। वीडियो को रवीना (Raveena Tandon Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने यह भी बताया कि वह इंटरव्यू देने से ठीक पहले मेकअप करके बालकनी की साफ-सफाई कर रही हैं। रवीना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इंटरव्यू देने से कुछ देर पहले मैं यही कर रही थी, और मुझे यह बहुत पसंद है। अपने घर की सफाई करना कोई बड़ी बात नहीं है! सब करते हैं, लेकिन फनी बात ये है फुल मेकअप करके! आज कल रियालिटी यह है कि शूट के पहले हम सब अपना घर का काम खत्म करके, पूरा मेकअप करके, फिर अपनी शूट में बैठते हैं। यही आजकल सच्चाई है और फिर कैमरे के लिए ग्लैमर दिखाते हैं।"

View this post on Instagram

Just before giving some interviews this is what I was doing and loving it! अपने घर की सफ़ाई करना कोई बड़ी बात नहीं है ! सब करते हैं / लेकिन फनी बात ये है फ़ुल मेकअप करके !😂😂आज कल रियालिटी यह है कि शूट के पहले हम सब अपना घर का काम ख़त्म करके ,फूल मेकअप करके ,फिर अपनी शूट में बैठते हैं/😂 The new normal reality,glamour for the camera. Here I’m cleaning up just before my shoot and then to look glam on camera.😂😂.

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) आगे कह रही हैं, "यहां मैं शूट से कुछ देर पहले सफाई कर रही थी और फिर कैमरे पर ग्लैमर दिखा रही हूं।" एक्ट्रेस रवीना टंडन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'केजीएफ पार्ट 2' में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं। केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER