RCB vs CSK / दिल जीत लिया RCB ने... धोनी को दिया आखिरी मैच से पहले 'कप', देखें वीडियो

Vikrant Shekhawat : May 17, 2024, 06:00 AM
RCB vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच IPL 2024 में 18 मई को बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस में हैं और इस मैच को नॉकआउट की तरह देखा जा रहा है. इसके अलावा सीएसके और आरसीबी की राइवलरी के साथ भारत के दो बड़े क्रिकेटिंग स्टार महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली भी आमने-सामने होंगे. ऐसे में फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस मैच से पहले धोनी बेंगलुरु के ड्रेसिंग के नजर में आए हैं. आरसीबी के स्टाफ ने उनका स्वागत एक खास ‘कप’ से किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

RCB के ड्रेसिंग रूम में क्यों गए धोनी?

फैंस के मन ये सवाल उठ रहा होगा कि आरसीबी ने आखिर धोनी को कौन-सा कप दे दिया है. 18 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल 2024 में अपना आखिरी ग्रुप स्टेज का मुकाबला खेलेंगी. इसके लिए धोनी समेत सीएसके की पूरी टीम बेंगलुरु पहुंच गई है. अब आरसीबी ने धोनी के स्वागत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से चाय मांगते हुए नजर आ रहे हैं. चाय के लिए इस प्यार और सादगी को देखकर आसपास के सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं. RCB का स्टाफ उन्हें चाय का कप देता है और ‘माही’ वापस लौट जाते हैं. महेंद्र सिंह धोनी के फैंस को पता ही होगा कि उन्हें चाय पीना कितना पसंद है. वो इस पसंद का जिक्र पहले भी कई इंटरव्यू में कर चुके हैं.

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

महेंद्र सिंह धोनी के इस वीडियो को देखकर विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के फैंस काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि धोनी और विराट को एक बार फिर से मैदान पर देखने के लिए वो 18 मई का इंतजार कर रहे हैं. वहीं बेंगलुरु के फैंस ने धोनी का स्वागत तो किया लेकिन कह दिया कि ‘माही’ इस बार चाय के कप से ही काम चलाएं.

18 मई को RCB और CSK में महामुकाबला

बेंगलुरु के फैंस इस महामुकाबले में अपनी टीम को जीतकर प्लेऑफ में देखना चाहते हैं. इसके अलावा वो विराट से बड़ी पारी की उम्मीद भी लगाए बैठे हैं. आंकड़ों को देखकर लगता है कि विराट फैंस को निराश नहीं करेंगे. बता दें कि 18 मई को आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है. इसके अलावा विराट ने इस तारीख को 3 पारियां खेली हैं, जिसमें 2 शतक और एक अर्धशतक लगाया है. इस सीजन तो वो शानदार फॉर्म में हैं और 661 रन बना चुके हैं. लेकिन बेंगलुरु के खिलाफ धोनी का रिकॉर्ड भी कुछ कम नहीं है. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 35 मैचों में 140 की स्ट्राइक रेट से 839 रन बनाए हैं. ऐसे में वो एक बार फिर छक्कों की बरसात कर सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER