Jug Jug Jeeyo New Song / सोशल मीडिया पर उड़ा नए गाने का मजाक, जानें क्यों?

Zoom News : Jun 12, 2022, 10:23 PM
Jug Jug Jeeyo New Song: जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर जुग-जुग जीयो रिलीज होने जा रही है. लिहाजा इसकी स्टार कास्ट फिल्म की प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं. वहीं फिल्म के दो गाने पहले ही धूम मचा चुके हैं अब फिल्म का तीसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का टाइटल है ‘दुपट्टा’ और इसी वजह से गाने का उड़ रहा है मजाक. 

जुग-जुग जीयो के नए गाने का उड़ा मजाक

कियारा और वरुण की फिल्म जुग-जुग जीयो का नया गाना ‘दुपट्टा’ रिलीज हो चुका है. ये एक पार्टी सॉन्ग है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है लेकिन एक खास वजह से इस गाने का मजाक भी सोशल मीडिया पर खूब उड़ रहा है. दरअसल, गाने में बात तो  दुपट्टे की हो रही है लेकिन इस गाने में कहीं भी कियारा ने दुपट्टा नहीं लिया. वो एक वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं. बस जैसे ही ये आया और लोगों ने इसे देखा तो इस पर सवाल भी उठने शुरू हो गए. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

लोगों ने इस गाने को देखते ही सवाल पूछने शुरू कर दिए कि आखिर इसमें दुपट्टा है कहां? वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा – गाना तो दुपट्टे पर है लेकिन दुपट्टा है कहां? वहीं एक लिखा – अब इस गाने में दुपट्टा ढूंढो. 

24 जून को रिलीज होगी फिल्म

कियारा और वरुण की ये फिल्म 24 जून को रिलीज होने जा रही है. वहीं इन दोनों के साथ फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म शादी के रिश्ते पर बनी है. कॉमेडी ड्रामा ये मूवी हंसते हंसाते एक सोशल मैसेज भी देगी कि आखिर शादी के बाद क्या कुछ बदल जाता है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER