मोबाइल-टेक / Realme C11 की सेल आज, 5000mAh की बैटरी और रिवर्स चार्जिंग से लैस

Zoom News : Jul 29, 2020, 11:12 AM
रियलमी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C11 आज सेल में खरीदा जा सकता है। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर होगी। पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा, ऑक्टा-कोर मीडिया टेक प्रोसेसर जैसे कई बेस्ट-इन-सेगमेंट फीचर दिए गए हैं। दो कलर ऑप्शन और सिंगल वेरियंट में आने वाले इस फोन को आज आप कई आकर्षक डील्स और ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

कीमत और ऑफर

फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज में आता है। इसकी कीमत 7,499 रुपये है। रिच ग्रीन और रिच ग्रे कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को एसबीआई कार्ड या ईएमआई ऑप्शन में खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, RuPay डेबिट कार्ड या यूपीआई के जरिए पहला प्रीपेड ट्रांजैक्शन करने वाले यूजर्स को 30 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा।

इसके अलावा कंपनी फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट दे रही है। फोन को आप 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। मिनी ड्रॉप डिजाइन वाले इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत है। 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। फोन में रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER