मोबाइल-टेक / Realme C12 की पहली सेल आज, क़ीमत 8,999 रुपये

Zoom News : Aug 24, 2020, 11:42 AM
Realme C12 स्मार्टफोन की आज पहली सेल है। सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और realme.com पर शुरू होगी। कंपनी ने इस फोन को भारत में पिछले हफ्ते लॉन्च किया है। बजट सेगमेंट में आने वाले इस फोन में कंपनी ने कई बेस्ट-इन क्लास फीचर दिए हैं। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और शानदार वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है।

कीमत

3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 8,999 रुपये है। पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को आज कुछ बेस्ट ऑफर में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट से फोन को फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

वहीं, अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आपको 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा होगा। कंपनी ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड रियलमी C12 खरीदने पर भी 5 प्रतिशत की छूट दे रही है। सेल में पार्टनर ऑफर से तहत एक्सचेंज में फोन खरीदने पर 6 महीने का गूगल वन ट्रायल फ्री मिलेगा। फोन को आप आकर्षक नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

रियलमी C12 के फीचर्स

3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 SoC प्रोसेसर लगा है। जरूरत पड़ने पर यूजर िस फोन की मेमरी को 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Realme UI पर चलता है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है।

रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं। इनमें एक मोनोक्रोम लेंस और दूसरा मैक्रो लेंस है। बात अदर सेल्फी की करें तो इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 6000mAh की बैटरी के साथ आने वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4GVoLTE, वाई-फाई ब्लूटूथ 5.9 और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER